Tuesday, 8 October 2024

ससुरालवालों ने दहेज के लिए किया परेशान, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला…

ससुरालवालों ने दहेज के लिए किया परेशान, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने 11वीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। इस तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। महिला ने मरने से पहले अपने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज का मुकदमा भी दर्ज कराया था।

क्या है पूरी घटना? UP News

मिली जानकारी के मुताबिक नंद ग्राम पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दहेज उत्पीड़न मामले में पुलिस ने उसके आरोपी पति मयंक त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है। आरती के पिता राजीव त्यागी ने मयंक, उसके पिता विनोद और मां साधना पर बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में, राजीव त्यागी ने आरोप लगाया कि 15 जनवरी, 2020 को मयंक के साथ आरती की शादी में दहेज दिए जाने के बाद भी और पैसों की लगातार मांग की जा रही थी।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि ‘आरती ने मैसेज और उसके सामान से बरामद एक डायरी के माध्यम से अपनी पीड़ा व्यक्त की थी। डायरी में उसकी शिकायतों और परेशानी का पूरा विवरण है।’ इस मामले में पुलिस ने कहा कि वो फिलहाल जांच कर रहे है, और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे है, आरती की मौत आत्महत्या का नतीजा थी या उसके पति और ससुराल वालों ने उसे जबरन इमारत से फेंक दिया था। नंद ग्राम पुलिस स्टेशन के SHO धर्मपाल सिंह ने कहा कि उनकी मौत की सटीक परिस्थितियों का पता लगाने की जांच जारी है। UP News

नोएडा बॉटनिकल गार्डन से जनकपुरी वेस्ट के बीच सुबह 7 बजे से चलेगी मेट्रो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1