Saturday, 19 October 2024

शर्मनाक! यूपी में गाय की बछिया को भी नहीं बख्शा, बनाया हवस का शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने तीन माह…

शर्मनाक! यूपी में गाय की बछिया को भी नहीं बख्शा, बनाया हवस का शिकार

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने तीन माह की बछिया से ऐसा गंदा काम किया है, जिसे सुनने के बाद आपको खून खौल उठेगा। बताया जा रहा है जब मालिक ने बछिया को लहूलुहान हालत में देखा तो उसके होश होड़ गए। उसने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार UP News

आपको बता दें कि गुरुवार को रोशन विहार निवासी हरिश्चंद्र अपने पशुओं को चारा डालने गए थे। तब उनकी नजर तीन माह की बछिया पर पड़ी जो लहूलुहान हालत में थी। यह सब देखकर मालिक के होश उड़ गए। तीन माह की बछिया के साथ ऐसी हैवनियात देखकर वह दंग रह गया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। फिर उसने आसपास के कुछ लोगों पूछताछ की तो पता चला कि बछिया के साथ कुकर्म पड़ोस में रहने वाले बॉबी ने किया है। इसके बाद हरिश्चंद ने तुरंत पुलिस में शिकायत कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक बॉबी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का आया बयान

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीन माह की बछिया के साथ गंदा काम किया गया। जो बेहद ही शर्मनाक है। इस मामले में बछिया मालिक की शिकायत पर बॉबी नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने शराब के नशे में बछिया के साथ कुकर्म किया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। UP News

BSP के पूर्व विधायक असलम चौधरी गिरफ्तार, करोड़ों की रंगदारी का आरोप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post