Thursday, 19 September 2024

करीना कपूर ने The Buckingham Murders में फूंकी जान, धुंआधार एक्टिंग देख दर्शकों की फटी रह गई आंखें

The Buckingham Murders : एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders) आज…

करीना कपूर ने The Buckingham Murders में फूंकी जान, धुंआधार एक्टिंग देख दर्शकों की फटी रह गई आंखें

The Buckingham Murders : एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders) आज (13 सितम्बर) बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। The Buckingham Murders फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज किया गया था तब से दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे। ऐसे में The Buckingham Murders के रिलीज होते ही दर्शकों ने करीना कपूर खान की तारीफें बटोरनी शुरू कर दी है।

Kareena Kapoor ने लम्बे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर ली है। करीना कपूर ने हालिया रिलीज फिल्म क्रू से तो जमकर तारीफ बटोरी ही थी लेकिन The Buckingham Murders से एक्ट्रेस ने बवाल काटना शुरू कर दिया है। फिल्म में करीना कपूर की तगड़ी एक्टिंग से फैंस बेहद इम्प्रेस हो गए हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म The Buckingham Murders में जबरदस्त एक्शन के साथ मर्डर मिस्ट्री का तड़का देखने को मिला है।

The Buckingham Murders का प्लॉट क्या है?

The Buckingham Murders फिल्म की कहानी ब्रिटेन में रहने वाली जसमीत भामरा उर्फ जैस (करीना कपूर) से शुरू होती है। फिल्म की पूरी कहानी जसमीत के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जिसने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को खोया है। वह अब उस घर में नहीं रहना चाहती है, जहां उसके बेटे की यादें हैं। जसमीत को बकिंघमशायर में 10 साल के बच्चे की हत्या की जांच करने का केस सौंपा जाता है जिसे वो सुलझा के ही सुकून की सांस लेती है। फिल्म में रणवीर बरार, रक्कू नाहर, आशा टंडन और कपिल रेडकर सहित कई कलाकार अहम रोल प्ले करते हुए नजर आए हैं।

Social Media पर फिल्म को कैसा रिव्यू मिला?

सिनेमाघरों में The Buckingham Murders ने रिलीज होते ही क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। जहां क्रिटिक्स की ओर से ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को एक स्ट्रॉन्ग इमोशनल कोर के साथ “एक सिनेमैटिक पावरहाउस” के रूप में सराहा गया है वहीं दर्शक करीना कपूर की धाकड़ एक्टिंग की तारीफों की बौछार कर रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को करीना कपूर की परफॉर्मेंस इतनी खास लगी कि दर्शक सोशल मीडिया पर करीना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। The Buckingham Murders

आखिर Malaika Arora के पिता ने क्यों किया सुसाइड? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1