Tuesday, 24 September 2024

नोएडा पुलिस और ठक ठक गैंग के बीच हुई ठांय-ठांय, मुठभेड़ में शातिर बदमाश हुआ लंगड़ा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में शातिर चोरों के कदम थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।…

नोएडा पुलिस और ठक ठक गैंग के बीच हुई ठांय-ठांय, मुठभेड़ में शातिर बदमाश हुआ लंगड़ा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में शातिर चोरों के कदम थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन बदमाश नए-नए हथकंडे अपनाकर पुलिस को चकमा देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। जहां शातिर बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम करके रख दिया है वहीं अब नोएडा पुलिस ने भी चोरों को नानी याद दिलाने की कसम खा ली है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-62 का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने ठक ठक गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई जिससे वो मौके पर ही घायल हो गया जबकि दूसरे को भी पुलिस ने धर दबोचा है।

 

ये पूरी घटना सेक्टर-62 के जयपुरियो चौराहा की बताई जा रही है। जहां थाना सेक्टर-58 पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने तीन बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो वो तेजी से भागने लगे। जब पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वे घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने उसके साथियों को भी मौके से धर दबोचा। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के 6 मोबाइल फोन, 1 अवैध तमंचा, 1 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस .315 बोर व चोरी की बिना नम्बर प्लेट मोटर साइकिल स्पलेण्डर बरामद किए हैं। फिलहाल घायल आरोपी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

जाम का फायदा उठाकर करते थे चोरी

आरोपियों की पहचान एजाज, आसिम, उमरदराज, खुर्रम के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि, वे नोएडा व दिल्ली-एनसीआर में ज्यादा ट्रैफिक वाली जगह पर गाडी धीमी होने पर लोगों का शीशा खटखटाकर एक्सीडेंट का बहाना बनाते थे और लोगों को अपनी बातों में उलझाकर रखते थे। इस दौरान दूसरे व्यक्ति गाडी से मोबाइल व अन्य कीमती सामान चुरा लेते थे। आरोपियों ने बताया कि आज ये लोग गाडियो में चोरी करने व चोरी किये गये मोबाईल को ठिकाने लगाने आये थे। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि यह लोग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, बरेली, बुलंदशहर, अलीगढ़ आदि जनपदों में जहां पर भी जाम लगता है वहां इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते थे। चोरी किए गए सामान बेचकर ये गैंग अपना पेट पालते थे।  Noida News

 नोएडा में भू-माफियाओं की चालबाजी, पहले छोटी दुकान फिर आलीशान शोरूम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1