Monday, 30 September 2024

नोएडा में रफ्तार का कहर जारी, ट्रैक्टर और कार की हुई जोरदार भिड़ंत, 4 की मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक बार फिर…

नोएडा में रफ्तार का कहर जारी, ट्रैक्टर और कार की हुई जोरदार भिड़ंत, 4 की मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि नोएडा में रविवार और सोमवार की मध्य रात्रि एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसकी चपेट में आकर 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में मामले की जांच-पड़ताल जारी कर दी है।

कार की हालत खस्ताहाल

दरअसल ये भीषण सड़क हादसा रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि को हुआ। जहां एक ट्रैक्टर और कार के बीच जोरदार भिड़ंत होने से कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि नोएडा से वापस जाते समय सेक्टर -11 एच ब्लॉक रेड लाइट के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाद कार की हालत एकदम खस्ताहाल हो गई। हादसा इतना खतरनाक हुआ कि कार के अंदर मौजूद एक-एक सामान नजर आने लगा। फिलहाल मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

दिल्ली से खाना खाने आए थे नोएडा

जानकारी के मुताबिक कार से पांच युवक दिल्ली से खाना खाने नोएडा आए थे, लेकिन रास्ते में ही चार की मौत हो गई जबकि पांचवेा शख्स बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान उत्तम के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि,घायल उत्तम की हालत खतरे से बाहर है। उसकी शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। Noida News

नोएडा ब्रेकिंग : 28वीं मंजिल से कूदने जा रहा था शख्स, नोएडा पुलिस ने चतुराई दिखाते हुए ऐसे बचाई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1