Saturday, 19 October 2024

उत्तर प्रदेश में दबंगों की गुंडागर्दी जारी, रेलवे ट्रैक पर की जमकर पत्थरबाजी

UP News : उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में दबंगों की गुंडागर्दी जारी है। दबंग इतने बेखौफ हो गए हैं…

उत्तर प्रदेश में दबंगों की गुंडागर्दी जारी, रेलवे ट्रैक पर की जमकर पत्थरबाजी

UP News : उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में दबंगों की गुंडागर्दी जारी है। दबंग इतने बेखौफ हो गए हैं कि जरा-जरा सी बात पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। योगी सरकार द्वारा गुंडों के खिलाफ सख्ती दिखाने के बावजूद बदमाशों पर कोई असर नहीं हो रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहां शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कई लोग हुए चोटिल

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में गुलाब बाड़ी एरिया में दिल्ली-लखनऊ रेलवे ट्रैक की बताई जा रही है। जहां शानिवार रात दो पक्षों के बीच पथराव होने से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि पहले दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मामला शांत होने की बजाय और बढ़ता चला गया और फिर दोनों तरफ के लोगों ने रेलवे ट्रैक के पत्थरों से पथराव कर दिया। इस विवाद में कई लोग बुरी तरह से चोटिल भी हो गए हैं। वहीं कुछ गाड़ियों के शीशे भी चकनाचूर हो गए हैं।

पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की भी तलाश की जा रही है। मौके पर गिरफ्तार हुए आरोपियों ने पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना के वजहों का पता लगा लिया जाएगा। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। UP News

UP उपचुनाव को लेकर दिल्ली में मंथन, उम्मीदवारों के नाम की होगी घोषणा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post