Wednesday, 16 October 2024

आलिया भट्ट की Jigra का बॉक्स ऑफिस पर कमबैक, जमकर हो रही नोटों की बारिश

Jigra Box Office Collection : इन दिनों बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की जबरदस्त टक्कर चल रही…

आलिया भट्ट की Jigra का बॉक्स ऑफिस पर कमबैक, जमकर हो रही नोटों की बारिश

Jigra Box Office Collection : इन दिनों बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की जबरदस्त टक्कर चल रही है। बता दें कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। शुरूआत में फिल्म की ओपनिंग और कमाई इतनी अच्छी नहीं थी, जितना मेकर्स ने उम्मीद की थी, लेकिन 2 दिन बाद फिल्म Jigra ने बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस की अब तक की कमाई

आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बड़े पर्दे पर लौट आई हैं। वेदांग रैना के साथ उनकी फिल्म Jigra 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने शुरूआत में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन अब ‘जिगरा’ के कलेक्शन में इजाफा होता दिखाई दिया है। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘वेट्टैयन’ के साथ क्लैश के बावजूद फिल्म ने दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जानकारी के अनुसार ‘जिगरा’ ने अब दो दिन में कुल 11.05 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

‘जिगरा’ को मिल रही पॉजिटिव रिस्पॉन्स

फिल्म जिगरा का सामना बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से हुआ था। ‘जिगरा’ का कलेक्शन फिलहाल राजकुमार राव की फिल्म से कम है। जहां ‘जिगरा’ ने दो दिन में 11.05 करोड़ रुपए कमाए हैं तो वहीं ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के दो दिन का कलेक्शन 12 करोड़ रुपए है। इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’ भी 10 अक्टूबर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसे ऑडियंस का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है और सिर्फ शनिवार को ही इसने 26.1 करोड़ रुपए कमाए है।

Jigra पर लगा कॉपी करने का आरोप

फिल्म Jigra में आलिया भट्ट और वेदांग रैना लीड रोल्स में हैं। फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है रिलीज के बाद फिल्म पर दिव्या खोसला की फिल्म ‘सवी’ की कॉपी करने का आरोप लगाया जा रहा है। दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए ‘जिगरा’ के मेकर्स को इनडायरेक्टली निशाने पर लिया है। बता दें कि इसके जवाब में करण जौहर ने एक इस बात से इंकार किया है कि ये फिल्म किसी के सिक्रिप्ट से या फिल्म से नहीं ली गई है।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स-वाइफ दिखी इस Social Media Influencer के साथ, वीडियों हुई वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।p

Related Post