Wednesday, 23 October 2024

बहाने से बुलाया, फिर छाती और पेट में घोंप दिया पेचकस

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा । थाना दादरी पुलिस ने पिछले दिनों एक युवक की हत्या के आरोप में दो…

बहाने से बुलाया, फिर छाती और पेट में घोंप दिया पेचकस

ग्रेटर नोएडा । थाना दादरी पुलिस ने पिछले दिनों एक युवक की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों ने बताया कि उन्होंने एक पुराने झगड़े में फैसला करने के बहाने पीडि़त को बुलाया और मौका देखते ही कार में उसकी छाती और पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी।

थाना दादरी पुलिस में मृतक प्रशांत उर्फ छोटू के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई को कुछ लोग अपने साथ लेकर गए तथा उसकी हत्या कर दी। इस मामले में थाना दादरी में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच कर रही पुलिस ने हत्या के आरोप में सौरव उर्फ गब्बर पुत्र राजवीर निवासी ग्राम गढ़ी थाना दादरी तथा जितेंद्र भाटी उर्फ़ चिंचे पुत्र मंशाराम निवासी ग्राम नगला नैनसुख (28 वर्ष) को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने प्रशांत उर्फ छोटू को एक मामले में फैसला करने के बहाने बुलाया और उसको अपनी गाड़ी में लेकर चले गए। गाड़ी में ही उन्होंने प्रशांत को बातों में उलझाए रखा और जब वह एक सुनसान स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने प्रशांत की छाती और पेट पर पेचकस से कई बार कर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने हत्या में इस्तेमाल किए गए पेचकस को आईटीआई कॉलेज से आगे गांव नगला नैनसुख की तरफ झाडिय़ों में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर नगला नैनसुख से हत्या में इस्तेमाल पेचकस को भी बरामद कर लिया है।

बाइक सवार बदमाशों का आतंक, राह चलते लोगों से की लूटपाट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post