Friday, 25 October 2024

‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट में ट्विस्ट, जानें कब होगी रिलीज

Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे…

‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट में ट्विस्ट, जानें कब होगी रिलीज

Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। पहले यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म के स्टार खुद अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर नई रिलीज डेट का खुलासा किया है।

पुष्पा 2: द रूल कब होगी रिलीज

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन मुंह में सिगार और हाथ में पिस्टल लिए खड़े दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने हैशटैग के इस्तेमाल के साथ लिखा है, ”पुष्पा 2 द रूल 5 दिसंबर को आ रही है”। जिसके बाद फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

पहले इस तारीख को होनी थी रिलीज

फिल्म पुष्पा 2: द रूल फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। और अब यह फिल्म 5 दिसंबर 2024 को रिलीज़ होगी, जो पहले 6 दिसंबर 2024 को होनी थी। यह फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित और लिखित है, और इसमें अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। पुष्पा 2: द रूल फिल्म का बजट 500 करोड़ है और यह फिल्म 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी है।

‘पुष्पा 2 द रूल’ की स्टारकास्ट और कहानी

पुष्पा 2: द रूल की कहानी पिछली फिल्म पुष्पा: द राइज़ की कहानी को आगे बढ़ाती है, जहां पुष्पा राज की यात्रा एक आम आदमी से एक ब्रांड बनने तक दिखाई गई है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने बताया है कि उन्होंने कहानी में कुछ बदलाव किए हैं और पूरी फिल्म को फिर से शूट किया है। इसके अलावा, फहाद फासिल भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. प्रियमणि, श्रीतेज और अनुसूया भारद्वाज भी फिल्म का हिस्सा हैं।

फैंस कर रहे है इंतजार

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में क्रेज है, और यह फिल्म पुष्पा फ्रेंचाइज़ी की दूसरी कड़ी है। पुष्पा 2: द रूल में पुष्पा राज की आगे की कहानी दिखाई गई है, जहां वह अपने ब्रांड को और आगे बढ़ाने की कोशिश करता है। पुष्पा 2 द रूल की कहानी पिछली फिल्म की कहानी जहां पर खत्म हुई थी, वहीं से शुरू होगी। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों में क्रेज है।

पुष्पा 2 द रूल रिलीज से पहले ही कर चुकी है बंप कमाई

पुष्पा 2: द रूल ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स 65 करोड़ में बिके हैं, जबकि सैटेलाइट राइट्स से मेकर्स ने 85 करोड़ कमाए हैं। इसके अलावा, फिल्म के नॉन थिएट्रिकल राइट्स से कमाई 425 करोड़ तक पहुंच गई है, जो कुल मिलाकर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई है। Pushpa 2

प्रभास की आने वाली 5 फिल्में, 2100 करोड़ रुपये का बजट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post