Saturday, 26 October 2024

अवैध संबंध, मासूम की मौत, आखिर गर्लफ्रेंड से क्या चाहता था खूनी आशिक!

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हत्या की घटना सामने आई है, जिसके बाद इलाके में सनसनी…

अवैध संबंध, मासूम की मौत, आखिर गर्लफ्रेंड से क्या चाहता था खूनी आशिक!

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हत्या की घटना सामने आई है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देते वक्त महज एक 8 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना का खुलासा पुलिस ने किया है। हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

बच्चे को अवैध संबंधों में बाधक मानता था आरोपी

दरअसल, मृतक बच्चे की मां से गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी के अवैध संबंध थे और आरोपी बच्चे को इन अवैध संबंधों में बाधक मानता था। आरोपी जब बच्चे से फोन पर उसकी मां से बात कराने के लिए कहता था तो बच्चा मना कर देता, जिसकी वजह से गिरफ्तार आरोपी ने मासूम की हत्या कर शव को गाजियाबाद स्थित सिटी फॉरेस्ट इलाके के सुनसान जगह पर फेंक दिया। उसने कहा कि बच्चे की मां के साथ उसके अवैध संबंध थे और बच्चे उनके बीच एक रोड़ा था।

जंगल में मिला बच्चे का शव

जानकारी के मुताबिक, 22 अक्टूबर की शाम नंदग्राम थाना क्षेत्र का रहने वाला 8 साल का बच्चा आकाश, अपने घर से साइकिल चलाने के लिए बाहर गया था लेकिन उसके बाद वो अपने घर नहीं लौटा। इसके बाद 23 अक्टूबर को बच्चों की मां ने अपने बेटे आकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट नंदग्राम थाने में दर्ज कराई। वहीं पुलिस के काफी तलाश करने के बाद बच्चे का शव सिटी फॉरेस्ट इलाके के सुनसान जगह पर पड़ा मिला। बच्चे के गले पर चोट के निशान थे जिससे लग रहा था कि रस्सी से बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या की गई है।

आरोपी के पैर में लगी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इलाके के सीसीटीवी (CCTV) खंगाले जाने पर बच्चा एक शख्स के साथ जाता नजर आया, जिसकी पहचान उसी इलाके में पान और कोल्ड़ ड्रिंक्स की दुकान चलाने वाले दुकानदार महेश गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, जब पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी महेश की पहचान के बाद में इसको गिरफ्तार की कोशिश कि और उसकी घेराबंदी की, तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसके दौरान महेश गुप्ता के पैर में गोली लग गई। UP News

अपनी मां से फोन पर बात नहीं कराता था

हत्यारोपी महेश को पुलिस द्वारा घायल हालत में गिरफ्तार किया गया है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में महेश ने बताया है कि वो पान और कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता है और मृतक बच्चे आकाश की मां के साथ उसके प्रेम संबंध थे। आकाश को वह अपने प्रेम संबंध में बाधक मानता था। उसके कहने पर फोन पर अपनी मां से उसकी बात नहीं कराता था इसलिए उसके मन में ख्याल आया कि वह बच्चे को अपने रास्ते से हटा दे। घटना के दिन जब बच्चा साइकिल लेकर घर से निकला तो उसने कोल्ड्रिंक पिलाने के बहाने उसे रोक लिया और बच्चे को साइकिल पर बैठाकर सिटी फॉरेस्ट इलाके में ले गया। यहां उसने हाथ और रस्सी से गला दबाकर बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। UP News

‘जय श्री राम’ बोलने पर लिफ्ट में हुआ विवाद

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post