Saturday, 26 October 2024

नोएडा के घरों पर चोरों की नजर, हर रोज टूट रहे ताले

Noida News :  नोएडा से लगातार चोरी के वारदात सामने आ रहे हैं। क्षेत्र में बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़…

नोएडा के घरों पर चोरों की नजर, हर रोज टूट रहे ताले

Noida News :  नोएडा से लगातार चोरी के वारदात सामने आ रहे हैं। क्षेत्र में बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब बेखौफ होकर चोरी की घटनाओें को धड़ाधड़ अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच नोएडा के अलग अलग क्षेत्रों से चोरी की घटनाएं सामने आई है। बताया जा रहा है कि शातिर बदमाशों के एक गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग स्थानों पर दो चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। जिसमें चोरों ने चार लैपटॉप, मोबाइल फोन, पर्स और अन्य सामान उड़ा लिए और मौके से रफू चक्कर हो गए।

सेक्टर-40 में चोरी का मामला

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-40 में रहने वाली शिवांगी मिश्रा ने 4 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई। शिवांगी ने बताया कि अचानक तबीयत खराब होने के कारण उसे अस्पताल जाना पड़ा  और वह अपने कमरे का ताला लगाना भूल गई। डॉक्टर से मिलने के बाद जब वह घर लौटी, तो उसने देखा कि उसके कमरे से दो लैपटॉप गायब हैं। उसने अपने सामान की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

सेक्टर-49 में चोरी की शिकायत

थाना सेक्टर-49 के बरौला गांव में रहने वाले गौतम वर्मा ने भी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि 19 अक्टूबर की रात को उसके कमरे से दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, पर्स और घड़ी चोरी हो गई। पर्स में उसका एटीएम, क्रेडिट कार्ड, पैन कार्ड और अन्य दस्तावेज थे। गौतम ने थाना सेक्टर-49 में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों घटनाओं को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और चोरों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। नोएडा में आए दिन चोरी की घटनाओं ने लोगों की नींद उड़ा दी है वहीं, इस तरह की घटनाएं सुरक्षा की दृष्टि से चिंता का विषय बन गई हैं। Noida News

नोएडा में रफ्तार का कहर जारी, तीन हुए सड़क हादसे के शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post