Saturday, 19 October 2024

Srikant Tyagi : श्रीकांत त्यागी की 15 साल पुराने मामले में कोर्ट में पेशी आज

Noida : नोएडा। सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) से सुर्खियों में आए तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी…

Srikant Tyagi : श्रीकांत त्यागी की 15 साल पुराने मामले में कोर्ट में पेशी आज

Noida : नोएडा। सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) से सुर्खियों में आए तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोसायटी में एक महिला से बदसलूकी (Misbehave with Woman) के आरोप में जेल में बंद त्यागी को अदालत (Court) ने अब एक अन्य मामले में आज कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। यह मामला वर्ष-2007 का है।

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) निवासी श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) ने पांच अगस्त को एक महिला के साथ बदसलूकी की थी। सत्ताधारी भाजपा से जुड़े होने के कारण शुरू में पुलिस ने उसकी तरफदारी की, लेकिन स्थानीय सांसद और शासन के दबाव के चलते पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसने अपनी जमानत के लिए 11 और 16 अगस्त को कोर्ट में अर्जी लगाई थी, लेकिन दोनों ही बार अदालत ने उसकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी। वह अब भी गौतमबुद्ध नगर की लुक्सर जेल में बंद है।

इस बीच, सीजेएम कोर्ट ने वर्ष-2007 के एक पुराने मामले में उसे आज पेश करने का आदेश दिया है। श्रीकांत त्यागी वर्ष-2007 में नोएडा के सेक्टर-39 थाने में दर्ज मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहा था। तब सीजेएम कोर्ट (CJM Court) ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrant) जारी किया था। श्रीकांत त्यागी के कोर्ट में पेशी के मद्देनजर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

Related Post