Saturday, 19 October 2024

Srikant Tyagi Noida : गालीबाज श्रीकांत एक बार फिर सुर्खियों में छाने को तैयार

Srikant Tyagi Noida : नोएडा। अब से करीब ढाई महीने पहले एक महिला के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चाओं में आए…

Srikant Tyagi Noida : गालीबाज श्रीकांत एक बार फिर सुर्खियों में छाने को तैयार

Srikant Tyagi Noida : नोएडा। अब से करीब ढाई महीने पहले एक महिला के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चाओं में आए गालीबाज श्रीकांत को एक बार फिर सुर्खियां बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। संकेत मिल रहे हैं कि हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उसे जेल से घर तक पूरे लाव-लश्कर के साथ लाया जाएगा। इसके लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के त्यागी समाज के युवा एकजुट हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि श्रीकांत के स्वागत के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है।

Srikant Tyagi Noida :

विदित हो कि बीते पांच अगस्त को श्रीकांत त्यागी ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ बदसलूकी और गाली गलौज की थी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सुर्खियों में आया। शासन की लताड़ के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने इस गालीबाज पर कार्रवाई की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी इस मामले में सफाई देनी पड़ी।

बाद में श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई हुई। अब इस मामले में हाईकोर्ट से उसे दो दिन पहले बेल मिल चुकी है। इधर, श्रीकांत त्यागी के पक्ष त्यागी समाज के युवा एकत्र हो रहे हैं। जानकारी मिली है कि नोएडा के साथ गाजियाबाद व अन्य जनपदों के त्यागी समाज के युवा श्रीकांत त्यागी को जेल से बाहर आने पर उसका भव्य स्वागत करना चाहते हैं।

त्यागी ब्राह्मण स्वाभिमान सभा से जुड़े चिंटू त्यागी ने चेतना मंच को बताया कि बड़ी संख्या में युवा श्रीकांत त्यागी के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। उसे पूरे सम्मान के साथ जेल से घर तक लाया जाएगा। इसके लिए प्रशासन से अनुमति के लिए पत्र लिखा जा रहा है।

21 अगस्त को हुई थी महापंचायत

त्यागी समाज ने अपनी राजनीतिक ताकत दिखाने के लिए नोएडा के महर्षि आश्रम के रामलीला मैदान में अब से दो महीने पहले 21 अगस्त को महापंचायत की थी। अव्यवस्थाओं के बीच इस महापंचायत का समापन हुआ था। मुजफ्फरनगर से आए मांगेराम त्यागी ने मंच को हाईजैक कर लिया था। हालांकि जिलाधिकारी सुहास एलवाई आग्रह के बाद पंचायत में पहुंचे और उन्होंने ज्ञापन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। यह पंचायत श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उसकी मामी के स्वाभिमान पर चोट का हवाला देकर की गई थी।

श्रीकांत का इस्तेमाल करना चाहते हैं कई नेता

राजनीतिक विश्लेषकों का मत है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में त्यागी समाज के कुछ हुड़दंग करने वाले छुटभैये नेता इस मौके का इस्तेमाल कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं। ये ऐसे लोग हैं, जो मौका पाकर समाज के नाम पर दलाली तक करने से बाज नहीं आते हैं। हालांकि त्यागी समाज के प्रबुद्ध वर्ग का मानना है कि अब इस मामले मे किसी भी प्रकार कि राजनीतिक रोटियाँ किसी को भी सेंकने का अवसर न दिया जाए।  न ही पर्दे के पीछे से एजेंडा चलाने वालों के हाथों मे समाज को खेलने दिया जाए। इसी विचारधारा के त्यागी समाज के एक प्रमुख नेता देवेंद्र त्यागी पहले ही कह चुके हैं कि इस मामले मे साजिश करने वालों को कामयाब नहीं दिया जाएगा।

Related Post