Friday, 20 September 2024

Noida News : विश्व हिंदू परिषद का हिंदू हित चिंतक अभियान कल से

Noida News : नोएडा । हिंदू हितों की रक्षा करने तथा हिंदू परिवारों का आंकड़ा एकत्रित करने के उद्देश्य से…

Noida News : विश्व हिंदू परिषद का हिंदू हित चिंतक अभियान कल से

Noida News : नोएडा । हिंदू हितों की रक्षा करने तथा हिंदू परिवारों का आंकड़ा एकत्रित करने के उद्देश्य से विश्व हिंदू परिषद 6 नवंबर से हिंदू हित चिंतक अभियान चलाएगा। इसके तहत गौतमबुद्घनगर में 51000 सदस्य बनाए जाएंगे तथा उत्तर प्रदेश में तकरीबन 3000000 से अधिक सदस्य बनाए जाएंगे।

Noida News :

यह जानकारी विश्व हिंदू परिषद के मेरठ प्रांत की मंत्री डॉ राजकमल ने दी। वह सेक्टर-12 के ईशान म्यूजिक इंस्टिट्यूट में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत 15 वर्ष से ऊपर आयु के बच्चों से लेकर सभी सदस्य बनाए जाएंगे तथा प्रवेश सदस्य शुल्क के तौर पर 20 रूपये दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह अभियान 6 नवंबर से 20 नवंबर तक चलेगा। यह अभियान पूरे भारत में एक साथ चलाया जा रहा है इसके पूर्व 30 अगस्त को अभियान में 8100000 सदस्य बनाए गए थे।

विश्व हिंदू परिषद के नोएडा के विभाग मंत्री उमा नंदन कौशिक ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद के 1000 से अधिक सदस्य 20 दिनों तक लगातार अभियान चलाकर अधिक से अधिक सदस्यों की संख्या बनाएंगे। इस मौके पर बजरंग दल के सह संयोजक गौरव भटनागर, विश्व हिंदू परिषद की कार्याध्यक्ष छाया आदि अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Post1