Sunday, 29 September 2024

UP BJP: आज दुनिया में बज रहा भारत का डंका : आदित्यनाथ

UP BJP:  लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लखनऊ में शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

UP BJP: आज दुनिया में बज रहा भारत का डंका : आदित्यनाथ

UP BJP:  लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लखनऊ में शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक का उदघाटन किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उनके कार्यकाल में भाजपा की दो बार सरकार बन चुकी है।

UP BJP News

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तिहाई बहुमत से हमारी सरकार बनी है। उपचुनाव में भी बीजेपी ने जीत हासिल की। विजेता के रूप में कार्य करना बीजेपी जानती है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। 8 साल से देश में विकास यात्रा जारी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए देशहित पहले और दल का हित बाद में।

काशी विश्वनाथ को लेकर योगी ने कहा कि काशी की तरफ दुनिया आकर्षित हो रही है। हम परंपरा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

गुजरात में भाजपा की जीत पर उन्होंने कहा कि गुजरात में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। गुजरात में BJP ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। हर घर तिरंगा के जरिए लोगों ने उत्साह दिखाया। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है।

अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत दुनिया की सबसे बड़ी 5वीं अर्थव्यवस्था बनी। कोरोना में भारत ने दुनियाभर की मदद की। उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, आज वैश्विक नारा बन चुका है।

Corona Virus : 140 नए मामले, उपचाराधीन मरीज भी बढ़े


देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

News uploaded from Noida

Related Post1