Saturday, 21 September 2024

Ballia News: एबीपीए के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ड्रग कंट्रोलर रघुवंशी को दी बधाई

Ballia News: शनिवार को अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशिभूषण सिंह अपने पदाधिकारियों के साथ नवनियुक्त ड्रग कंट्रोलर…

Ballia News: एबीपीए के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ड्रग कंट्रोलर रघुवंशी को दी बधाई

Ballia News: शनिवार को अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशिभूषण सिंह अपने पदाधिकारियों के साथ नवनियुक्त ड्रग कंट्रोलर ऑफ इंडिया डा.राजीव प्रताप सिंह रघुवंशी के पैतृक आवास रामनगर बलिया पहुंचे और डा.राजीव प्रताप सिंह रघुवंशी के भाई इंजीनियर रोहित सिंह रघुवंशी को शुभकामनाएं दी।

Ballia News

इस दौरान शशिभूषण सिंह ने कहा कि ये हमारे जिले ही नहीं पूरे प्रदेश के लिए हर्ष की बात है कि हमारे घर के लोग इतने ऊंचे पद पर आसीन हैं जो कि हम फार्मासिस्ट संवर्ग के उत्थान के लिए फार्मासिस्ट हित की बात करते हैं। अपने गार्जियन स्वरूप बड़े भाई से हक के साथ बड़ी सुगमता के साथ अपनी बात कह सकता हूं।

डॉ. राजीव प्रताप सिंह के भाई इंजी. रोहित सिंह और रुद्र प्रताप सिंह रघुवंशी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शशिभूषण और उनके टीम को सकारात्मक आश्वाशन दिया और दिल्ली आकर फार्मासिस्ट संवर्ग के उत्थान की बात डॉ. राजीव प्रताप सिंह रधुवंशी (ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया) के सामने रखने के लिए आमंत्रित किया।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बलिया के ही मूल निवासी है। जल्द ही मुलाक़ात कर फार्मासिस्ट हित में अपनी बात रखी रखेंगे। इस दौरान डॉ. रविन्द्र कुमार यादव जिला अध्यक्ष बलिया, महेंद्र कुमार गुप्ता (जिला उपाध्यक्ष) बलिया, सीनियर फार्मासिस्ट विकास सिंह, शशिकांत सिंह के साथ जिले के कई फार्मासिस्ट उपस्थित रहे।

Sonia Gandhi : सोनिया ने दिया राजनीति से संन्यास के साफ संकेत, आधिकारिक घोषणा बाकी

UmeshPal murder: माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम करेगी सरकार: सुने योगी की हड़कंप मचाने वाली स्पीच

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post1