Thursday, 19 September 2024

Political News : विपक्ष ने रीजीजू पर निशाना साधा, नाकाम मंत्री बताया

नई दिल्ली। कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने किरेन रीजीजू पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘नाकाम मंत्री’ करार दिया। बृहस्पतिवार को…

Political News : विपक्ष ने रीजीजू पर निशाना साधा, नाकाम मंत्री बताया

नई दिल्ली। कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने किरेन रीजीजू पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘नाकाम मंत्री’ करार दिया। बृहस्पतिवार को सरकार ने रीजीजू को कानून मंत्रालय से हटाकर पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय की जिम्मेदारी दी है। रीजीजू को कानून मंत्री के पद से हटा दिया गया है और अर्जुन राम मेघवाल को यह जिम्मेदारी दी गयी है।

Political News

Political News : नाखून कटवाकर शहीद होना चाहते हैं सचिन पायलट : लोढ़ा

कानूनों के पीछे के विज्ञान को समझना आसान नहीं

कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने रीजीजू को ‘नाकाम मंत्री’ कहा। वहीं, राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने चुटकी लेते हुए कहा कि कानूनों के पीछे के विज्ञान को समझना आसान नहीं है। न्यायिक नियुक्तियों की कॉलेजियम प्रणाली के मुखर आलोचक रहे रीजीजू को आड़े हाथ लेते हुए टैगोर ने ट्वीट कर कहा कि नाकाम कानून मंत्री चले गये। पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय में वह क्या कर सकते हैं? उम्मीद है कि अर्जुन राम मेघवाल कानून मंत्री के रूप में गरिमापूर्ण तरीके से काम करेंगे।

Political News

Kiren Rijiju : बड़बोले किरण रिजिजू को ‘‘सुप्रीमो” से अदावत पड़ी भारी, गंवाना पड़ा मंत्रालय

शुभकामना मेरे दोस्त

पूर्व कानून मंत्री सिब्बल ने कहा कि अब कानून नहीं, पृथ्वी विज्ञान मंत्री। कानूनों के पीछे का विज्ञान समझना सरल नहीं है। अब वह विज्ञान के कानूनों का सामना करेंगे। शुभकामना मेरे दोस्त। उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना की नेता और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने रीजीजू को कानून मंत्री पद से हटाकर पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय में भेजे जाने के संभावित कारणों का जिक्र करते हुए कहा कि क्या महाराष्ट्र के मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय का हालिया फैसला तो वजह नहीं था? उन्होंने ट्वीट कर कहा कि क्या महाराष्ट्र पर आये फैसले से असहज स्थिति बनी?

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post1