Saturday, 5 October 2024

Gorakhpur News : बच्चे की नाले में डूबकर मौत, दोस्तों के संग गया था बाहर

Gorakhpur News :  गोरखपुर में एक बच्चे की नाले में डूबकर मौत हो गई बच्चा अपने दोस्तों के साथ बाहर…

Gorakhpur News : बच्चे की नाले में डूबकर मौत, दोस्तों के संग  गया था बाहर

Gorakhpur News :  गोरखपुर में एक बच्चे की नाले में डूबकर मौत हो गई बच्चा अपने दोस्तों के साथ बाहर गया था तभी नाले में डूब कर उसकी मौत हो गई। दरअसल शुक्रवार शाम को शाहपुर थानाक्षेत्र के गोड़धोईया नाले में एक 14 वर्ष के बच्चे की डूबकर मौत हो गई। शाम के वक्त वह दोस्तो संग खेलने निकला था। उसके साथ गए बच्चों का कहना है कि खेलते समय वह फिसलकर नाले में डूब गया। बच्चे को डूबता देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसी तरह बच्चे को पानी से बाहर ​निकालकर उसे गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित ​कर दिया।

Gorakhpur News :

 

दोस्तो के साथ निकला था बाहर

शाहपुर इलाके के जंगल तुलसीराम बिछिया स्थित कुम्हार टोला निवासी प्रहलाद साहनी का बेटा विनित साहनी शुक्रवार की शाम 6:30 बजे मुहल्ले के बच्चों के साथ घर से थोड़ी दूर गोड़धोईया नाले के किनारे खेलने गया था।

आसपास के लोगों ने बताया कि पैर फिसलने से दो बच्चे नाले में गिर गए। दोस्तों ने जब शोर मचाया तब आनन-फानन में पहुंचे लोगों ने दोनों को नाले से बाहर निकाला इसकी सूचना मिलते ही विनित के परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। इस बीच विनित की हालत गंभीर देखकर परिवार वाले उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। विनीत डिवाइन पब्लिक स्कूल में 7वीं में पढ़ता था। वह दो भाई एक बहन में दूसरे नंबर का था।

पिता बोले बेटे की हुई है हत्या

उधर, मृतक बच्चे के परिवार के लोगों का आरोप है कि उसके साथ के बच्चों ने उसे जानबूझ कर पानी में ढकेल दिया। जबकि, बच्चे को तैरना नहीं आता था। जिससे कि उसकी मौत हो गई। मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस को तहरीर भी दी है। घटना शाहपुर इलाके के जंगल तुलसीराम बिछिया में शुक्रवार शाम 6.30 बजे की है।

इंस्पेक्टर शाहपुर मनोज पांडेय ने बताया, बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया की खेलते वक्त फिसलकर पानी में डूब गया। जिससे कि उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग बच्चे के दोस्तों पर ढकेल देने का आरोप लगा रहे हैं मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Noida News: यमुना नदी में प्रदूषण के खिलाफ जागरूकता का प्रदर्शन : रन फॉर यमुना

Related Post1