Sunday, 22 September 2024

MP News : पिता ने अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की हत्या, फिर जो किया वो बड़ा दर्दनाक था

MP News / मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से जो मामला सामने आया है वह बेहद दिल दहला देने…

MP News : पिता ने अपनी ही बेटी और उसके प्रेमी की हत्या, फिर जो किया वो बड़ा दर्दनाक था

MP News / मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से जो मामला सामने आया है वह बेहद दिल दहला देने वाला है। यहां एक पिता ने अपनी जवान बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। दोनों की मौत के घाट उतारने के बाद लाशों को चंबल नदी में फेंक दिया। अब जब पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया तो इलाके के लोगों के होश उड़ गए।

MP News

दरअसल, यह दर्दनाक घटना मुरैना जिले के अंबाह का है। जहां इलाके की पुलिस आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद रविवार को चंबल नदी पहुंची। नदी के रेह घाट पर लोकल पुलिस, एसडीआरएफ की टीम ने काफी देर तक तलाश करने के बाद शव पानी से बाहर निकाले। वहीं दोनों के शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने दोनों की पहचान युवती शिवानी तोमर और उसका प्रेमी राधेश्याम तोमर के रूप में की है।

बता दें कि मृतका शिवानी तोमर और उसका प्रेमी राधेश्याम तोमर 3 जून से लापता थे। एक-दो दिन खोजने के बाद परिजनों ने पुलिस थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लेकिन मृतक राधेश्याम के घरवालों को इस मामले में आशंका हुई तो उन्होंने लड़की के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शनिवार को जब युवती के पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो वह उसने सारा जुर्म कबूल लिया। इसके बाद अगले दिन संडे के दोनों के शव चंबल नदी से निकाले गए।

ग्वालियर में एक साथ प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में घर से भागे प्रेमी जोड़े ने एक साथ जहर खा लिया। प्रेमी की तो कुछ देर बाद ही मौत हो गई। वहीं प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि दोनों के जहर खाने की बात सबसे पहले उनके एक दोस्त को पता चली थी। वह शनिवार देर रात मौके पर पहुंचा और उन्हें लेकर ग्वालियर के जयारोग्य हॉस्पिटल पहुंचा। लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं युवती की हालत भी सीरियस बनी हुई है।

Amaranth Yatra 2023: सुरक्षा एजेंसियों की निगरानी में होगी यात्रा, संयुक्त बैठक आयोजित

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post1