Thursday, 13 June 2024

ठेके का ताला तोड़कर 3 लाख की बीयर चोरी, दुकान में लगाई आग

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखी लाखों रुपये की…

ठेके का ताला तोड़कर 3 लाख की बीयर चोरी, दुकान में लगाई आग

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखी लाखों रुपये की बीयर चुरा ली। इतना ही नहीं चोरों ने शराब की दुकान में रखी शराब में भी आग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही पुलिस आस पास में लगे सीससीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Aligarh News

शराब की दुकान से चुराई बियर

दरअसल अलीगढ़ जिले के लोधा इलाके के नेहरा रोड पर सड़क के किनारे शुक्रवार की देर रात सड़क किनारे स्थित एक शराब की दुकान से चोरों ने तीन लाख की बीयर चुरा ली। इसके बाद दुकान में आग भी लगा दी। शनिवार की सुबह घटना की जानकारी हो पाई। सूचनाके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जिससे चोरों का पता लगाया जा सके।

चोरों ने दुकान में लगाई आग

आपको बता दे कि लोधा थाना इलाके के नेहरा रोड पर सीमा अग्रवाल के नाम से शराब के ठेके की दुकान है। यह दुकान सुबह 10 बजे से रात 10 तक खुली रहती है। शुक्रवार को शराबकी बिक्री करनेके बाद दुकान को बंद कर दिया गया था। जिसके बाद देर रात्रि में चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर वहां रखी 120 पेटी बियर चुरा ली। जिसकी कीमत तीन लाख रुपये बताई जा रही है। इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में आग भी लगा दी।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि दुकान में लगाई गई आग कुछ देर बाद ही बुझ गई थी। जब शनिवार की सुबह सीमा अग्रवाल के पति कुलदीप अग्रवाल दुकान पर पहुंचे, तो दुकान में लगे शटर का ताला टूटा मिला। वहीं दुकान में आग भी लगाई गई थी। शराब की दुकान पर सेल्समैन को आग लगने की सूचना मिली थी। कुलदीप अग्रवाल ने बताया कि दुकान पर ज्यादा कैश नहीं था। क्योंकि इस समय बीयर की सेल डाउन चल रही है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। लोधा थाना पुलिस मामलेको लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर लिया बैंक से करोड़ों का लोन, 42 किसानों पर रिपोर्ट दर्ज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post