Tuesday, 21 May 2024

दैनिक राशिफल 14 सितंबर 2021- जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे

14 सितंबर 2021-(मंगलवार) आज आपका दिन कैसा रहेगा? क्या कुछ होगा खास? क्या कहते हैं आज आपके सितारे? जानते हैं…

दैनिक राशिफल 14 सितंबर 2021- जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे

14 सितंबर 2021-(मंगलवार) आज आपका दिन कैसा रहेगा? क्या कुछ होगा खास? क्या कहते हैं आज आपके सितारे? जानते हैं आपके राशिफल के मुताबिक कैसा बीतने वाला है आज आपका दिन-

मेष राशि – मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वाकांक्षाओं से भरा हुआ होगा। नई संपत्ति खरीदने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्य क्षेत्र में बड़े अफसरों का साथ मिलेगा। दिन खुशनुमा रहेगा। आर्थिक व्यय जो सकता है।

वृषक राशि – आज का दिन खुशनुमा बीतने वाला है। प्रेम संबंधों में थोड़ी खटास हो सकती है। खास मित्रों से मुलाकात हो सकती है। यात्रा पर जाने की योग्यता दिखाई दे रहे हैं।

मिथुन राशि – मन प्रसन्नचित रहेगा। आर्थिक स्थिति में बाधा उत्पन्न हो सकती है। मित्र से धोखा मिल सकता है अतः सावधान रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन वाद विवाद से भरा हो सकता है अतः बेवजह क्रोध करने से बचें। पारिवारिक रिश्तो में मधुरता आएगी।

कर्क राशि –आज का दिन उत्तम फलदायक है। सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। परिवार में अत्यधिक खर्च हो सकता है। यदि किसी संपत्ति के क्रय-विक्रय से परेशान है, तो आज वह उस परेशानी का समाधान मिल सकता है। नौकरी पेशा लोगों को आज नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह राशि –आज का दिन शुभ फलदायक है। व्यापार में उन्नति के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं। संपत्ति के सौदा करने से पहले दस्तावेजों को भली-भांति जांच लें। वैवाहिक जीवन में चलने वाले विवाद के सुलझने के आसार दिखाई दे रहे हैं। रिश्तो में मधुरता आएगी और बिगड़े हुए संबंध सुधरेंगे।

कन्या राशि –कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति से भरा रहेगा। लंबे समय से कोर्ट में चल रहे केस में सफलता मिलेगी। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी जिससे धन व्यय होने के भी आसार बनते दिखाई दे रहे हैं। प्रेम संबंधों में नवीनता आएगी। नए वाहन तथा संपत्ति की खरीदने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

तुला राशि –आज का दिन खुशनुमा बिकने वाला है। नौकरी में तरक्की के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। जीवन साथी से भेंट मिलने की संभावना है। उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है।

वृश्चिक राशि –आज का दिन सकारात्मक व्यतीत होने वाला है। नई ऊर्जा के साथ काम में लगेगे, जिससे आर्थिक लाभ होने की संभावना है। नौकरी में सहयोगी कर्मचारियों का भरपूर साथ मिलेगा। जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में तरक्की मिलेगी। पेट संबंधी समस्या हो सकती है।

धनु राशि – आज का पूरा दिन परोपकार के कार्यों में बीतेगा। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की वजह से मित्रों की संख्या में इजाफा होगा। पूजा पाठ में मन लगेगा। व्यापार के क्षेत्र में नई योजनाएं बना सकते हैं। मन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। पारिवारिक कलह दूर होगा।

मकर राशि –आज का दिन मिश्रित परिणाम लेकर आने वाला है। शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। यात्रा पर जाने की योग बनते दिखाई दे रहे हैं। वैवाहिक जीवन में नवीनता आएगी, जिससे रास्तों में मधुरता बढ़ेगी। आत्मविश्वास के साथ नए काम की शुरुआत करेंगे। सायं काल मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

कुंभ राशि –लंबे समय से चले आ रहे क्लेश से छुटकारा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। यदि आज किसी नए काम की शुरुआत करते हैं तो उसमें सफलता शत-प्रतिशत मिलेगी। सायं काल किसी धार्मिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। विद्यार्थियों को कैरियर के संबंध में अपने पिता से सलाह लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

मीन राशि –मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम फलदायक है। संतान के संदर्भ में खुशखबरी मिल सकती है। मन अत्यधिक प्रसन्न रहेगा। विवाह के उत्तम प्रस्ताव आ सकते हैं। नए कार में कार्य में धन निवेश करने उसका भरपूर लाभ मिलेगा। जीवन साथी से भविष्य के संबंध में विचार विमर्श कर सकते हैं।

Related Post