Sunday, 27 October 2024

‘आमी जे तोमार 3.O’ सॉन्ग रिलीज, दो मंजुलिका के बीच दिखा डांस फेस-ऑफ

Bhool Bhulaiyaa 3 : मोस्ट अवेटेड भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दस्तक देगी। भूल भुलैया 3 का…

‘आमी जे तोमार 3.O’ सॉन्ग रिलीज, दो मंजुलिका के बीच दिखा डांस फेस-ऑफ

Bhool Bhulaiyaa 3 : मोस्ट अवेटेड भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दस्तक देगी। भूल भुलैया 3 का आईकॉनिक सॉन्ग आमी जे तोमार रिलीज हो गया है, जिसमें विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने एक साथ डांस किया है। यह गाना फैंस के बीच बहुत उत्साह पैदा कर रहा है, खासकर इसलिए क्योंकि विद्या बालन ने पहली भूल भुलैया में इसी गाने पर अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया था। उसके बाद भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और तब्बू ने भी इस गाने पर अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था। अब विद्या के साथ माधुरी के इस गाने में परफॉर्म करने से यह और भी खास हो गया है।

दो मंजूलिका की जुगलबंदी

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी वाला “मंजूलिका” सॉन्ग रिलीज हुआ है। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने एक साथ डांस किया है। फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तृप्ति डीमरी लीड रोल में हैं। इनके अलावा विजय राज, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कलाकार सपोर्टिंग रोल में हैं।

इस गायकों ने दी आवाज

‘अमी जे तोमार 3.0’ को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि इसके बोल समीर ने लिखे हैं। गाने के नए वर्जन को अमाल मलिक ने गाया है। मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने इन क्लासिकल डांस स्टाइल का एक बेहतरीन मिश्रण तैयार किया है, जिसमें दोनों सितारे अपने बेहतरीन अंदाज में नज़र आ रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ फ्रेंचाइजी का सबसे पॉपुलर गाना ‘अमी जे तोमार’ का तीसरा वर्जन नए अंदाज में रिलीज किया गया है। फिल्म का फुल वर्जन आपको फिल्म में देखने को मिलेगा। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने इस गाने में चार-चांद लगाए हैं। इस गाने का तीसरा वर्जन काफी पसंद किया जा रहा है। Bhool Bhulaiyaa 3

एडवांस बुकिंग में ‘सिंघम अगेन’ ने मारी बाजी, ‘भूल भुलैया 3’ को छोड़ा पीछे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post