Friday, 23 February 2024

Gadar 3 को लेकर आई बड़ी अपडेट, पार्ट 3 को लेकर ये है मेकर्स की प्लानिंग

Gadar 3: सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 ने बीते साल सिनेमाघरों में झंडे गाड़ दिए, इस फिल्म को दर्शकों…

Gadar 3 को लेकर आई बड़ी अपडेट, पार्ट 3 को लेकर ये है मेकर्स की प्लानिंग

Gadar 3: सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 ने बीते साल सिनेमाघरों में झंडे गाड़ दिए, इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इस फिल्म के जरिए सनी की रुपहले पर्दे पर जबर्दस्त वापसी हुई। इस फिल्म को मिली अपार सफलता के बाद से फैंस गदर सीरीज के तीसरे पार्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच गदर 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

Gadar 3 के बनने पर लगी मुहर

जैसी कि संभावना थी, ‘गदर 2’ की अपार सफलता को देखते हुए इसके मेकर्स भविष्य में ‘गदर 3’ को लेकर आएंगे। अब इस खबर पर मुहर लग गई है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गदर 3′ की तैयारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया ये जा रहा है कि फिल्म के लिए निर्देशक अनिल शर्मा और उनकी टीम गदर 3 की कहानी को लेकर विचार मंथन कर रही है।

साथ ही ये भी बताया जा रहा है, कि जी स्टूडियोज’ ने ‘गदर 3’ को हरी झंडी दे दी है। सूत्रों के मुताबिक जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच पहले दौर की कागजी कार्रवाई हो चुकी है। साथ ही फ्रेंचाइजी को तीसरे पार्ट का आइडिया भी मिल गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गदर 3’ की पृष्ठभूमि एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के संघर्ष पर आधारित हो सकती है। जिसमें इस बार तारा सिंह के लिए चुनौतियां पिछले दो पार्ट से ज्यादा बड़ी हो सकती हैं।

गदर के पहले 2 पार्ट्स ने मचाया था बॉक्स ऑफिस पर धमाल

सनी देओल और अनिल शर्मा ने मिलकर 2001 में ‘गदर: एक प्रेम कथा’ बनाई थी, इस फिल्म ने इतिहास रचा था। गदर की ऐतिहासिक सफलता के 22 साल बाद सनी देओल, अनिल शर्मा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने एक बार फिर गदर 2 के साथ जुगालबंदी की। इसकी सफलता के बाद अब गदर 3 के लिए इसकी पूरी टीम एक्साइटेड हैं। संभावना है कि ‘गदर 3’ अगले साल 2025 के अंत तक शुरू हो सकता है।

अगर सनी के अगले प्रोजेक्ट की बात करें, तो सनी देओल को फरवरी में ‘लाहौर:1947’ की शूटिंग शुरू करनी है और उसके बाद वह रामायण मूवी में हनुमान के किरदार में दिखेंगे। फिर इसके बाद उनकी अगली मूवी 1997 की ब्लॉकबस्टर बॉर्डर की अगला पार्ट होगी।

Gadar 3

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post