Tuesday, 16 April 2024

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लम्बे समय बाद फिल्म में साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार्स 

Bollywood News : बीते वर्ष बॉलीवुड दुनिया के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने जैसा कमबैक किया है। उसे बॉलीवुड का…

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लम्बे समय बाद फिल्म में साथ दिखेंगे ये सुपरस्टार्स 

Bollywood News : बीते वर्ष बॉलीवुड दुनिया के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने जैसा कमबैक किया है। उसे बॉलीवुड का इतिहास चाह कर भी नहीं भूल सकता। ‘गदर 2’  ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार एंट्री की थी। जिसके बाद सनी देओल के हाथ बेहद सफलता लगी थी। आपको बता दें अब सनी देओल अपने प्रशंसकों के लिए एक नई कहानी के साथ दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए तैयार हो रहे हैं।

Bollywood News

इन दिनों मशहूर अभिनेता सनी देओल अपनी अगली फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। आपको यह जानकर बेहद खुशी होगी कि ‘सफर’ का अधिकतर हिस्सा शूट भी हो चुका है, और फिल्म के बाकी पोर्शन इन दिनों मुंबई में शूट किए जा रहे हैं।

शुरू हो चुकी है ‘सफर’ की शूटिंग

दरअसल सनी देओल के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी भी मिलने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी देओल की अपकमिंग मूवी ‘सफर’ में बॉलीवुड के चहिते भाईजान यानि सलमान खान की भी एंट्री होने वाली है। आपको बता दें कि सलमान खान फिल्म में कैमियो करते हुए नज़र आयेंगे। खबर यह भी है कि 12 और 13 जनवरी को मुंबई के महबूब स्टूडियो में ‘सफर’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

फिल्म में सनी देओल संग सलमान खान के आने की सम्भावना बनी हुई है। पहली बार सलमान खान और सनी देओल को 1996 में आई फिल्म ‘जीत’ में एक साथ देखा गया था। जिसमें दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी नज़र आई थीं।

पिछले साल हुई थी बॉर्डर 2 की घोषणा

बता दें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ‘सफर’ के अलावा बॉर्डर 2 में भी बेहद जल्द नज़र आने वाले हैं। बॉर्डर 2 की घोषणा पिछले साल ही कर दी गई थी। जिसमें सनी देओल संग सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। साल 1997 में आई फिल्म ‘बॉर्डर’ काफी ब्लॉकबस्टर होने के साथ-साथ बेहद दमदार भी रही थी। जिसके डायरेक्टर जेपी दत्ता थे। ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग 2024 के सेकंड हाफ में शुरू होने की सम्भावना है, जो कि एक बिग बजट वाली फिल्मों में से एक होगी।

सनी और सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘सफर’ काफी चर्चाओं में बनी हुई है। जिसके लिए लम्बे समय से इतंज़ार कर रहे फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

बेगुन नहीं गुणों का भंडार है बैंगन, जरूर खाएं बैंगन का भुर्ता

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post