Sunday, 27 October 2024

एडवांस बुकिंग में ‘सिंघम अगेन’ ने मारी बाजी, ‘भूल भुलैया 3’ को छोड़ा पीछे

Bollywood News : सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के बीच होने वाली टक्कर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर…

एडवांस बुकिंग में ‘सिंघम अगेन’ ने मारी बाजी, ‘भूल भुलैया 3’ को छोड़ा पीछे

Bollywood News : सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के बीच होने वाली टक्कर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों फिल्मों की ओवरसीज प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, और शुरुआती आंकड़ों को देखें तो अजय देवगन की सिंघम अगेन बढ़त बनाए हुए है। हाल ही में सिंघम अगेन के लिए हाई-पावर कैंपेन की घोषणा भी की गई है, जिससे इसकी प्रमोशन में और भी जोर लगाया जाएगा। वहीं, भूल भुलैया 3 की एडवांस बुकिंग भी अच्छी चल रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में दर्शकों को कैसी लगती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं।

दिवाली पर एक साथ रीलिज होगी फिल्में

दिवाली के अवसर पर भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन की रिलीज काफी चर्चा में है। दोनों फिल्में अपने आप में अलग और खास हैं, जो दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं। भूल भुलैया 3, एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो भूल भुलैया की सफल फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है। इसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। दूसरी ओर, सिंघम अगेन, एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। दोनों फिल्मों के फैन्स काफी उत्साहित हैं और दोनों फिल्मों के बीच क्लैश को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, दोनों फिल्में अलग-अलग जोनर में हैं, इसलिए दर्शकों के पास दोनों फिल्मों को देखने का विकल्प होगा।

भूल भुलैया-3 से आगे निकली सिंघम

‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही यूएई में दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, एडवांस बुकिंग के मामले में ‘सिंघम अगेन’, ‘भूल भुलैया 3’ से काफी आगे है। शुरुआती आंकड़ें के मुताबिक, ‘सिंघम अगेन’ ने वॉक्स सिनेमा में 64 शो से लगभग 6.6 लाख रुपए की फ्री सेल की है, जिसमें 505 टिकटे बिकी हैं।

प्री-बुकिंग में ‘सिंघम अगेन’ ने मारी बाजी

फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ की प्री सेल्स में ‘सिंघम अगेन’ आगे है, जिसमें भारत में 85% से ज्यादा टिकट बिके हैं। अमेरिका में, ‘सिंघम अगेन’ ने रीगल सिनेमा में 4 लाख रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है, जबकि ‘भूल भुलैया 3’ ने 2 लाख रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसके अलावा, ‘सिंघम अगेन’ यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अन्य देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है

दोनों फिल्मों का बजट

‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ दोनों फिल्मों के बजट और कास्ट में काफी अंतर है। ‘सिंघम अगेन’ में कई बड़े स्टार्स हैं, जैसे कि अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण। दूसरी ओर, ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार शामिल हैं। Bollywood News

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के ब्रेकअप पर सोहेल खान का खुलासा!

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post