Sunday, 27 October 2024

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के ब्रेकअप पर सोहेल खान का खुलासा!

Bollywood News : हाल ही में ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके पति…

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के ब्रेकअप पर सोहेल खान का खुलासा!

Bollywood News : हाल ही में ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके पति अभिषेक बच्चन संग तलाक के रूमर्स फैले हुए हैं। ऐश्वर्या राय का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। एक समय में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। यह बात तो लगभग हर कोई जानता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और 2001 में दोनों अलग हो गए।

ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक के रूमर्स

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खासकर तब जब अभिनेत्री अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों के साथ नहीं गई थी। हालांकि, अभिषेक बच्चन ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वे अभी भी शादीशुदा हैं और उनके बीच कोई समस्या नहीं है।

ऐश्वर्या राय ने सलमान पर लगाए थे गंभीर आरोप

एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते में हुई समस्याओं के बारे में बात की थी। ऐश्वर्या राय ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें सलमान खान के साथ रिश्ते में रहते हुए वर्बल, फिजिकल, इमोशनल एब्यूज, बेवफाई और अपमान का सामना करना पड़ा था, जिसके कारण दोनों अलग हो गए थे। हालांकि, सलमान खान ने कभी भी ऐश्वर्या राय के बयान पर कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन उनके छोटे भाई सोहेल खान ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की थी। सोहेल खान ने सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने अपने भाई का बचाव किया था।

सोहेल खान ने बताया दोनों के ब्रेकअप की वजह

पिछले दिनों एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सोहेल खान ने कहा था कि उनके परिवार ने हमेशा ऐश्वर्या राय को एक परिवार के सदस्य की तरह माना है लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात न करके उनके भाई सलमान खान को इनसिक्योर बना दिया था। सोहेल खान ने कहा कि, “ऐश्वर्या पब्लिकली रोती हैं, जब वह उसके साथ घूम रही थी, जब वह परिवार के सदस्य की तरह अक्सर हमारे घर आती थी, तो क्या उसने कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया था? उसने कभी नहीं किया। इससे सलमान को असुरक्षित महसूस हुआ वह जानना चाहता था कि वह उसे कितना चाहती है। वह उसे कभी इस बात का यकीन नहीं होने दिया।

निम्रत कौर के साथ जुड़ा अभिषेक का नाम

इन खबरों के पीछे एक और नाम जो सुर्खियों में है, वह है निम्रत कौर। खबरें हैं कि अभिषेक और निम्रत के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं, जिससे ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार आई है। लेकिन अभिषेक ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। Bollywood News

Google Doodle में आज छाया है आइकॉनिक सिंगर का चेहरा, जानते हैं इसके पीछे की असली वजह?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post