Tuesday, 16 April 2024

केआरके एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किए गए, न्यू ईयर मनाने जा रहे थे दुबई

केआरके एयरपोर्ट पर गिरफ्तार: हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस…

केआरके एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किए गए, न्यू ईयर मनाने जा रहे थे दुबई

केआरके एयरपोर्ट पर गिरफ्तार: हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस द्वारा एयरपोर्ट से गिरफ्तार किए जाने का समाचार है। अपनी गिरफ्तारी की जानकारी खुद केआरके ने सोशल मीडिया पर दी। एक्स पर लिखे एक पोस्ट के जरिए केआरके ने बतौया कि उन्हें न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए दुबई जाते समय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक्टर कमाल आर खान ने अपनी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान का हाथ बताया है।

कमाल खान ने x पर दी अपनी गिरफ्तारी की सूचना

क्रिटिक कमाल आर खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखा है। जिसमें केआरके ने कहा है कि उन्हें 2016 संबंधित एक मामले में मुंबई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। कमाल ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि अगर उनकी जान चली जाती है तो वह एक मर्डर होगा। इस पोस्ट में सलमान खान और उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ का भी जिक्र किया गया है।

कमाल आर खान ने इस पोस्ट में लिखा है, कि “मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं। मैं नियमित रूप से अपनी कोर्ट की तारीखों पर जा रहा हूं। आज मैं न्यू ईयर के लिए दुबई जा रहा था। लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर अरेस्ट कर लिया। अगर किसी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन और जेल में मेरी मौत हो जाती है, तो आप सबको पता होना चाहिए कि ये एक मर्डर है और आप सभी को ये पता होना चाहिए कि इसका जिम्मेदार कौन है!”

केआरके ने आगे लिखा, “पुलिस के मुताबिक, मैं 2016 के एक केस में वॉन्टेड हूं। क्योंकि सलमान खान का कहना है कि उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ मेरी वजह से फ्लॉप हो गई है।”

केआरके एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, विवादों से है गहरा नाता

एक्टर कमाल आर खान ने अपनी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान का हाथ बताया है। उनका कहना है कि सलमान के कहने पर उनकी गिरफ्तारी की गई है। केआरके का ये पहला विवाद नहीं है। वो हमेशा ही विवादों से घिरे रहते हैं, आए दिन किसी न किसी विवाद में उनका नाम आ ही जाता है। एक अभिनेता और निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले और फ्लॉप होने के बाद समीक्षक बनने वाले केआरके अपनी फिल्म समीक्षाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post