Tuesday, 16 April 2024

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर दी गुड न्यूज

Priyanka Chopra On To Kill a Tiger : ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में…

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर दी गुड न्यूज

Priyanka Chopra On To Kill a Tiger : ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक गूड न्यूज शेयर की है। देसी गर्ल अब ऑस्कर-नॉमिनेटेड फिल्म ‘टू किल अ टाइगर’ का हिस्सा हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने दी गुड न्यूज

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में अब वह ऑस्कर-नॉमिनेटेड फिल्म ‘टू किल अ टाइगर’ की टीम का हिस्सा बन गई है। इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर की है।

इस ऑस्कर नॉमिनेटेड डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनीं देसी गर्ल

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि ‘मुझे ये घोषणा करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है कि अब मैं भी ऑस्कर-नॉमिनेटेड फिल्म ‘टू किल अ टाइगर’ का पार्ट बन गई है। इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। जब साल 2022 में मैंने पहली बार यह फिल्म देखी तो मैं तुरंत इसकी दर्द भरी कहानी उनके दिल को छूने लगी, जिसमें अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक पिता के बहादुरी भरे संघर्ष को दिखाया गया है।

 कहा- मैं इंतजार नहीं कर सकती

प्रियंका आगे लिखती हैं कि इसकी कहानी वाकई में हार्ट हिटिंग है। मेरा जन्म भी झारखंड में हुआ था। ऐसे में एक बेटी और पिता की कहानी को देख मैं टूट गई। इस कहानी को जानने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’

Priynka

जीता ये खास अवॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डॉक्यूमेंट्री ‘टू किल अ टाइगर’ 10 सितंबर साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। टू किल ए टाइगर’ भारत की इकलौती ऐसी फिल्म है जो ऑस्कर में ‘बेस्ट डाक्यूमेंट्री श्रेणी’ के लिए नॉमिनेट हुई है। इतना ही नहीं टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म प्रीमियर हुआ था और यहां फिल्म ने ‘बेस्ट कनाडाई फीचर फिल्म’ के लिए एम्पलीफाई वॉयस अवॉर्ड जीत चुकी है।

Priyanka Chopra On To Kill a Tiger:

 दर्दनाक है फिल्म की कहानी

फिल्म में 13 साल की एक छोटी सी बच्ची की दर्दनाक कहानी दिखाई गई है, जहां तीन लोग मिलकर उसका रेप कर देते हैं। वहीं पिता अपनी 13 साल की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। बता दें कि ये कहानी झारखंड में रहने वाली एक छोटी सी बच्ची की है। Priyanka Chopra On To Kill a Tiger:

Lakshadweep के बाद अब गुजरात में स्कूबा डाइविंग करते दिखे पीएम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post