Tuesday, 16 April 2024

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में ट्रक भर कर सामान लेके पहुंचीं रिहाना, लोगों का चकराया सिर

Anant-Radhika Pre Wedding : भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बेटे अनंत की प्री-वेडिंग (Anant Ambani Pre…

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में ट्रक भर कर सामान लेके पहुंचीं रिहाना, लोगों का चकराया सिर

Anant-Radhika Pre Wedding : भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बेटे अनंत की प्री-वेडिंग (Anant Ambani Pre Wedding) की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। वो अपनी लॉन्ग टाइम लेडी लव राधिका मर्चेंट (Radhika Marchant) के साथ जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी से पहले अंनत के प्री-वेडिंग फंक्शन में कई बड़े-बड़े स्टार अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं। 1 मार्च से लेकर 3 मार्च के फंक्शन में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड सितारों का नाम भी शामिल है। जिसमें रिहाना (Rihanna) ने तो अपने दमदार अंदाज में अंनत के प्री-वेडिंग फंक्शन में एंट्री मार ली है।

Anant-Radhika Pre Wedding

ट्रक भरकर समान लेकर पहुंची रिहाना

अंनत-राधिका के प्री-वेडिंग के फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Hollywood Singer Rihanna) परफॉर्म करने के लिए ट्रक भरकर समान लेकर पहुंची है। रिहाना के लगेज ने जामनगर में सामान का मेला लगा दिया।

रिहाना का समान देखकर घूमा लोगों का दिमाग

बड़े- बड़े कंटेनर्स में पैक रिहाना के सामान को उठाने के लिए अलग से कैरियर बुलाना पड़ा था, क्योंकि ये एक नहीं, बल्कि दो- तीन ट्रक में आने वाला सामान था। सोशल मीडिया पर जैसे ही जामनगर से रिहाना के लगेज का वीडियो सामने आया, देखने वालों के होश उड़ गए। वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने सवाल भी किया कि क्या रिहाना अब हमेशा के लिए जामनगर में शिफ्ट होने वाली है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट किया कि क्या रिहाना शादी तक भारत में ही रुकने वाली है। रिहाना का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रिहाना की सिक्योरिटी देख लोगों की आंखें रह गई खुली

आपको बता दें कि रिहाना, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने वाली है। उनके साथ उनकी टीम भी जामनगर आई है। रिहाना के लगेज में उनके परफॉर्मेंस का सामान भी शामिल है। इसका अलावा रिहाना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, जब सिंगर जामनगर पहुंचीं, तो उनके लिए सिक्योरिटी के कड़े इंतेजाम किए गए। रिहाना को लेने लगभग 10 गाड़ियां पहुंचीं। एयरपोर्ट के बाहर कारों की एक लंबी कतार देखने को मिली।

बेटे अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी ने बनवाए 14 मंदिर!

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post