Thursday, 2 May 2024

बेटे अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी ने बनवाए 14 मंदिर!

Anant -Radhika Pre Wedding : मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका…

बेटे अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी ने बनवाए 14 मंदिर!

Anant -Radhika Pre Wedding : मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ सात फेरे लेने वाले है। इस बीच उनके Pre Wedding की तैयारी जोरो-शोरो पर है। जिसके लिए उनके पिता कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। मेहमानों से लेकर खाने तक सभी लैविश नजर आएगा। आपको बता दे कि अब से कुछ ही महीनों में कपल की शादी होने वाली है। लेकिन इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज किया जाएगा। वहीं अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी की शुरुआत शुभ तरीके से की है जिसकी सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है।

शुरू हुई अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स की तैयारियां

अनंत-राधिका की शादी का जश्न पूरी दुनिया देखेगी। इनकी वेडिंग में देश-विदेश के कई बड़े दिग्गजों के शामिल होने की खबर है। अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को है। इससे पहले जामनगर में 1 से 3 मार्च तक प्री वेडिंग समारोह होगा, जिसमें फिल्मी हस्तियों शाहरुख खान-अमिताभ बच्चन से लेकर बिजनेस वर्ल्ड की नामी पर्सनालिटी तक शामिल होंगी। इन प्री वेडिंग फंक्शन्स को खास बनाने के लिए अंबानी फैमिली कुछ ऐसा कर रही है, जो स्पेशल के साथ-साथ यादगार भी हो।

अंबानी परिवार ने बनवाए कई मंदिर

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी अपने बेटे की शादी से पहले जामनगर को बड़ा तोहफा देना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने क्षेत्र में 14 मंदिरों के निर्माण किए जाने की घोषणा की। इससे पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में भव्य मंदिरों का निर्माण करवाया है। नीता अंबानी की ओर से शुरू की गई पहल के तहत एक विशाल परिसर में 14 नए मंदिरों का निर्माण करवाने का फैसला लिया है।

अंनत अंबानी की प्री वेडिंग में होंगे 2500 व्यंजन

आपको बता दे कि प्री वेडिंग में आने वाले मेहमानों के लिए खास तैयारी की गई है। उन्हें भारत के अलग-अलग शहरों का खाना परोसा जाएगा। इस लिस्ट में इंदौर के व्यंजन भी शामिल है। इंदौर के 65 शेफ 135 लोगों की टीम के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में शामिल होगी। ये लोग तीन दिनों के अंदर 2500 व्यंजन बनाएंगे। यह तो आप जानते है इंदौर के खाने के स्वाद की पूरी दुनिया दीवानी है। प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर को स्वाद की राजधानी कह चुके हैं। विदेश मंत्री एस जयशंकर भी इंदौर स्ट्रीट फूड का स्वाद चख चुके हैं। ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में आए मेहमान भी इंदौरी जायका का टेस्ट लेंगे। इंदौरी जायका को परोसने के लिए शहर की जार्डिन होटल से 135 लोगों की टीम जामनगर गई। इसमें 65 शेफ शामिल हैं।

Anant Ambani PRE-Wedding

मेहमानों के लिए होगा ये इंतजाम

अनंत और राधिका की शादी क थीम जंगल बेस्ड है। प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज रूज बॉल, एवरलैंड में एक शाम, टस्कर टेल्स की सैर के साथ होगा। प्री-वेडिंग के सभी प्रोग्राम जामनगर में मौजूद रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में किया जाएगा। Anant Ambani PRE-Wedding

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की प्री-वेडिंग में नामचीन विदेशी हस्तियां होंगी शामिल,देखिये फंक्शन्स की डिटेल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post