Thursday, 9 May 2024

इंडियन दूल्हा खोजने आई रशियन लड़की के साथ हुआ कांड, वीडियो वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में कब, कौन मशहूर हो जाए और क्या चीज वायरल…

इंडियन दूल्हा खोजने आई रशियन लड़की के साथ हुआ कांड, वीडियो वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में कब, कौन मशहूर हो जाए और क्या चीज वायरल हो जाए इसकी खबर किसी को नहीं होती है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी एक पोस्ट से चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होता है। इन दिनों Social Media पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें इंडियन दुल्हा ढूंढ़ने आई एक रशियन लड़की (Russian Girl) के साथ बड़ा कांड हो गया है।

Viral Video

Social Media के जमाने में लोग अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों की काबिलियत देखने को मिलती है तो कई ऐसी घटनाएं भी हो जाती है जिसकी कल्पना करना मुश्किल हो जाता है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक Russian Girl भारत का दूल्हा ढूंढ़ने आई थी। जिसके साथ एयरपोर्ट में एक ऐसा कांड हो गया जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी।

विदेशी लड़की खोज रही भारतीय दूल्हा

टेक्नोलॉजी के इस दौर में तमाम लोग अपनी शादी-ब्याह के लिए Social Media पर विज्ञापन (Advertisement) दे देते हैं जिसके चलते अलग ही तरह की घटनाएं देखने को मिल जाती हैं। भारत के कल्चर (Indian Culture) से लेकर यहां के एक-एक गलियों की अलग ही कहानी है। भारत का खाना-पान, पहनावा, इमारतें, संगीत, नृत्य हर चीज एक अलग ही किस्सा सुनाती है। ऐसे में भारत पर किसी का भी दिल आना तय है। दरअसल एक रशियन लड़की (Russian Girl) को भारत इतना पसंद आया गया कि वो अपने लिए एक भारतीय दूल्हा (Indian Groom) की तलाश करते-करते भारत आ पहुंची।

एयरपोर्ट पर ऑफिसर ने Russian को चौंकाया

Social Media पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक विदेशी लड़की (Russian Girl) अपने साथ हुई एक घटना बता रही है। रशियन लड़की का कहना है कि वो एयरपोर्ट गई हुई थी और वहां एक पासपोर्ट ऑफिसर ने उसे अपना नंबर लिखकर दिया और उसे कॉल करने के लिए कहा। विदेशी लड़की ऑफिसर के इस रवैये से काफी हैरान हो गई और कहने लगी कि आखिर ये किस तरह का बर्ताव है? आपको बता दें कि ये रशियन लड़की पहले भी सोशल मीडिया पर फेमस हो चुकी है क्योंकि उसने कहा था कि उसे अपने लिए एक भारतीय दूल्हा चाहिए। इतना ही नहीं इस Russian Girl ने अपनी प्रोफाइल का QRA Cord जगह-जगह पर भी चिपका दिया था।

 

लाखों लोग देख चुके हैं Video

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर dijidol नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो दिनारा नाम की लड़की का अपना अकाउंट है।  24 घंटे के अंदर ही इस वीडियो में 1.5 मिलियन यानि 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं, वहीं 15 हज़ार से ज्यादा लोगों द्वारा इस वीडियो को पसंद किया गया है। साथ ही लोगों ने इस वीडियो में कॉमेंट की बौछार लगा दी है।

झोपड़पट्टी देख यूजर्स ने कहा Just Looking Like a Wow, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post