Friday, 17 May 2024

देसी लुक में Sapna Chaudhry ने बढ़ाया पारा, लोग आपा खोने को तैयार

Sapna Chaudhry : हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने जबरदस्त डांस के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती…

देसी लुक में Sapna Chaudhry ने बढ़ाया पारा, लोग आपा खोने को तैयार

Sapna Chaudhry : हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने जबरदस्त डांस के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना चौधरी के ठुमके देखकर बच्चों से लेकर बुड्ढों तक अपना दिल हार बैठते हैं। लोग Sapna Chaudhry से जुड़ी छोटी-छोटी खबरों पर भी अपनी आंखें बिछाए रहते हैं। ऐसे में इन दिनों हरियाणवी डांस क्वीन Sapna Chaudhry का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर फिर से आग लगा रहा है। जिसे देखकर लोग अपना आपा खोने को तैयार हैं।

Sapna Chaudhry 

अपने हुस्न-ए-अंदाज से लोगों को पागल करने वाली Sapna Chaudhry का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया  (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी बेहद देसी लुक में रात के खूबसूरत सुहावने मौसम का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। चंद मिनटों में सपना चौधरी के इस डांस वीडियो (Dance Video) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दर्शक अपने फोन में सपना चौधरी का ये डांस वीडियो आंखें गड़ाकर देख रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं।

देसी लुक में ढ़ाया कहर

अपने लटकों-झटकों से लोगों का दिल फिसलाने वाली Sapna Chaudhry की फैंस फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। अपने एक ठुमके से लाखों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी का देसी लुक लोगों को खूब पसंद आता है। इन दिनों Social Media पर लोगों की भीड़ लगाने वाली सपना चौधरी का एक वीडियो (Video) दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना रात के सुहावने मौसम का लुत्फ उठाती हुई किस तरह अपने डांस से लोगों को अपने वश में कर रही है। देखिए वीडियो….

नीले सूट में खूब जची Sapna Chaudhry

वायरल वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग का सूट सलवार, मांग में सिन्दूर, सिर पर दुपट्टा और हाथों में चूड़ी पहनकर डांस करती हुई खूब जच रही हैं। Sapna Chaudhry का ये देसी अंदाज लोगों को कायल कर रहा है। रात के समय में सपना चौधरी अपनी खूबसूरती से गांव में चमक बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। Sapna Chaudhry का कातिलाना अंदाज देखकर लोगों का दिल गिरने को तैयार है। वहीं वीडियो देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ लगा दी है और व्यूज का सिलसिला अब भी जारी है। Sapna Chaudhry

गुलाबी सूट और मांग में सिंदूर भरे स्टेज पर अपने ठुमकों से तहलका मचाती सपना चौधरी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post