Saturday, 18 May 2024

गुलाबी सूट और मांग में सिंदूर भरे स्टेज पर अपने ठुमकों से तहलका मचाती सपना चौधरी

Sapna Chaudhry Dance : अपने हुस्न-ए-अंदाज से सबका दिल धड़काने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) को लेकर फैंस का क्रैज…

गुलाबी सूट और मांग में सिंदूर भरे स्टेज पर अपने ठुमकों से तहलका मचाती सपना चौधरी

Sapna Chaudhry Dance : अपने हुस्न-ए-अंदाज से सबका दिल धड़काने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) को लेकर फैंस का क्रैज (Craze) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सपना चौधरी अपनी अदाओं से लेकर अपने ठुमकों तक से जनता को मदहोश कर देती है। जब सपना चौधरी अपनी कमर मटकाती हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। हरियाणा (Haryana) से लेकर दिल्ली (Delhi) तक सपना देश की जनता के दिलों में बसती हैं। जिनकी जगह सचमुच कोई नहीं ले सकता है। यूट्यूब (You Tube) पर सपना चौधरी का डांस वीडियो (Dance Video) देखने के लिए फैंस टकटकी लगाएं बैठे रहते हैं।

Sapna Chaudhry Dance

बदहोश कर देने वाला हुस्न-ए-अंदाज, जबरदस्त ठुमके, कातिल निगाहें, हल्की सी मुस्कान सपना चौधरी की ये जबरजस्त अदाएं लोगों को पागल बना देती है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने ठुमकों से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं जिसके बाद फैंस उन पर अपना दिल हार बैठते हैं। सपना चौधरी के लटकों झटकों का हर कोई दीवाना बनता जा रहा है। स्टेज (Stage) पर सपना का कायल कर देने वाला डांस देखने के लिए लोगों का जबरदस्त आलम नजर आता है। जिससे कभी-कभी सपना चौधरी के लिए कमर मटकाना बेहद मुश्किल हो जाता है।

‘अलट पलट’ पर ढ़ाया कहर

वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) के हर वीडियो सॉन्ग (Video Song) पर लाखों व्यूज (Views) आते हैं लेकिन यूट्यूब पर ‘अलट पलट’ गाने में सपना चौधरी को भीड़ में डांस करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि ये वीडियो कहां की है इसकी सही जानकारी तो नहीं मिल पाई है। लेकिन सपना चौधरी को सोमवीर कठुरवाल के पॉपुलर गाने ‘अलट पलट’ (Popular Song Alat Palat) में स्टेज पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है। जिसे देखने के बाद जनता अपना आपा खोने को तैयार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 2 साल हो गए हैं जिसे लगभग तीन म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

गुलाबी सूट-सलवार और मांग में सिंदूर भर मंच पर उडाया गर्दा

‘अलट पलट’ का ये डांस वीडियो करीब तीन मिनट का है। लेकिन इस तीन मिनट में ही सपना ने अपने डांस से जनता को मदहोश कर मंच पर आग लगा दी है। मांग में सिंदूर भरकर गुलाबी रंग का सूट-सलवार पहनी सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) बेहद हसीन नजर आ रही है। क्‍या बच्‍चे, क्‍या बूढ़े, क्‍या जवान और क्‍या महिलाएं सपना के कातिल ठुमके देखने के लिए सब बेकरार रहते हैं। इस वीडियो में सपना का डांस देखने के लिए लगातार भीड़ उमड़ती नजर आ रही है, साथ ही यूट्यूब पर व्यूज का सिलसिला अब भी  जारी है।

जल्द ही सात फेरे लेंगी तापसी पन्नू,विदेशी है होने वाला दूल्हा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post