Friday, 17 May 2024

सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई का हुआ निधन

Suresh Raina : भारत के पूर्व क्रिकेटर और IPL 2024 में कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना के परिवार पर दुखों…

सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई का हुआ निधन

Suresh Raina : भारत के पूर्व क्रिकेटर और IPL 2024 में कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना के परिवार पर दुखों का सैलाब आन पड़ा है। दरअसल सुरेश रैना के मामा के बेटे की सड़क हादसे में मौत की खबर ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया। बताया जा रहा है कि सुरेश रैना के ममेरे भाई को एक टैक्सी ड्राइवर ने टक्कर मारी जिसके बाद वो मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उस गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा हादसा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा का बताया जा रहा है।

हादसे में दो युवकों की मौत

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि शुरुआती जानकारी आई कि पुलिस थाना गगल के अंतर्गत यह हिट एंड रन का मामला है। जहां दो युवकों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से ह‍िरासत में ल‍िया। साथ ही उन्होंने बताया कि मंगलवार रात (30 अप्रैल) करीब साढ़े ग्यारह बजे गगल में हिमाचल टिम्बर के पास एक अज्ञात वाहन ड्राइवर ने तेज रफ्तार में स्कूटी को जबरदस्त टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार और शुभम की मौत हो गई। हादसे में मरने वाला सौरभ ही सुरेश रैना के ममेरे भाई था।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि सुरेश रैना के ममेरे भाई सौरभ और शुभम को टक्कर मारकर टैक्सी ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को लेकर पूछताछ की गई। फ‍िर आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की गई। जिसके बाद सीसीटीवी के आधार पर ड्राइवर का पीछा किया गया। और आरोपी को गिरफ्तार कर वापस कांगड़ा लाया गया। फिलहाल आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जारी है।

MP के इस जिला कलेक्टर के फरमान ने बढ़ाई कर्मचारियों की परेशानी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post