Friday, 24 May 2024

गली में कुत्ता घुमा रहे दंपति पर पड़ोसियों ने बरसाई लाठियां, वायरल हुआ वीडियो

India News :  तेलंगाना के हैदराबाद से एक दर्दनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक दपंति पर…

गली में कुत्ता घुमा रहे दंपति पर पड़ोसियों ने बरसाई लाठियां, वायरल हुआ वीडियो

India News :  तेलंगाना के हैदराबाद से एक दर्दनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक दपंति पर लाठी-डंडे से बरसाते दिख रही है। इस वीडियो को देखकर आपका खून खौल उठेगा। दरअसल हैदरबाद की गली में पेट डॉग लेकर खड़े एक शख्स को कुछ लोग लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं लोगों ने शख्स की पत्नी को भी नहीं छोड़ा, उसे भी बूरी तरह से लाठी-डंडों से वार किया। बताया जा रहा है कि सभी मोहल्ले वाले इनके पेट डॉग से परेशान थे।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह घटना हैदराबाद के रहमत नगर इलाके की है, जहां पति-पत्नी को बेरहमी से पीटा गया।  कहा जा रहा है कि इनका पेट डॉग पड़ोसियों के घर में घुस जाता था और आने-जाने वाले लोगों को रोड पर काटने नुकसान पहुंचाने के लिए दौड़ता है, लेकिन दंपति इस बात से अनजान बने रहते थे। इसी वजह से पड़ोसियों का सब्र टूट गया और गुस्से में आकर उन्होंने पेट डॉग और उसके मालिक दंपति को बुरी तरीके से पीटा।

India News

खबरों के मुताबिक, श्रीनाथ नाम के व्यक्ति का पेट डॉग एक दिन धनंजय के घर में चला गया और इसी बात को लेकर दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई हो गई थी। इस बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्साए पड़ोसी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर श्रीकांत, उसकी पत्नी और पेट डॉग पर लाठी डंडों से वार कर दिया। इस तरह पिटाई से श्रीनाथ और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 वायरल वीडियो में क्या-क्या दिखाई दिया?

बता दें कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर श्रीनाथ कुत्ते को पकड़कर खड़ा हुआ था। इस दौरान जो लोग वहां से गुजर रहे हैं, वो कुत्ता उनपर भौंक रहा है और काटने के लिए दौड़ रहा है, इतने में ही दूसरी साइड से कुछ लोग लाठी-डंडे लेकर आए और श्रीकांत और उसके कुत्ते को पीटने लगे। उसको ऐसे पिटता देख उसकी पत्नी बचाने की कोशिश करने के लिए दौड़ी। उसके अलावा वीडियो में एक महिला और दिखाई दे रही है, वो भी उन युवकों को रोकने की कोशिश कर रही है, लेकिन हमलावर रुकने का नाम नहीं ले रहे,  इतने में ही पूरी गली में भीड़ इकट्ठी हो गई। उसके बाद वो वहां से भागने के लिए दौड़े। India News

शानदार फीचर्स के साथ रियलमी लॉन्च करने वाला है ये स्मार्टफोन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post