Wednesday, 26 June 2024

सोनाक्षी सिन्हा इसी महीने कर रही शादी, जहीर इकबाल संग शादी की डेट आई सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।।बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन…

सोनाक्षी सिन्हा इसी महीने कर रही शादी, जहीर इकबाल संग शादी की डेट आई सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।।बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबरों के मुताबिक सोनाक्षी इसी महीने के अंत तक अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

परिवार की रजामंदी से फिक्स हुई सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तारीख :

खबरों के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की तारीख उनके परिवार वालों की रजामंदी के साथ फिक्स हुई है। जून महीने में ही 23 तारीख को सोनाक्षी और जहीर की शादी होनी तय हुई है।

गौरतलब है अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की वेबसीरीज हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसी वेबसीरीज के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। प्रमोशन के दौरान ही सोनाक्षी यह बात जाहिर की थी कि वो शादी करने के लिए काफी बेताब है। अब यह खबर सामने आ रही है कि 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधेगी।

सोनाक्षी की शादी में ये लोग होंगे मेहमान

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनाक्षी की शादी में सोनाक्षी और इकबाल के परिवारजनों के साथ उनके करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। इसके अलावा हीरामंडी के पूरे स्टार कास्ट को भी सोनाक्षी सिन्हा की शादी का न्योता भेजा गया है। जानकारी सामने आई है कि सोनाक्षी और इकबाल का वेडिंग डेस्टिनेशन मुंबई का बेस्टियन होगा। बहरहाल इन सभी खबरों पर अभिनेत्री है उनके परिवार जनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों की पूरी सच्चाई के लिए 23 जून का इंतजार करना पड़ेगा।

Tripti Dimri ने सपनों की नगरी में खरीदा ख्वाबों का महल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Post