Tuesday, 2 July 2024

चार जून को चार बजे तक पता चल जाएगा कि कौन बनेगा सांसद

Noida News : ठीक 10 दिन बाद यानि कि चार जून 2024 को चार बजे तक पता चल जाएगा कि…

चार जून को चार बजे तक पता चल जाएगा कि कौन बनेगा सांसद

Noida News : ठीक 10 दिन बाद यानि कि चार जून 2024 को चार बजे तक पता चल जाएगा कि नोएडा का अगला सांसद कौन होगा। क्या एक बार फिर भाजपा नेता तथा नोएडा के वर्तमान सांसद डॉ. महेश शर्मा ही नोएडा के सांसद बनेंगे? अथवा कोई नया नेता नोएडा का सांसद बनेगा। नोएडा में चार जून को होने वाली मतगणना से दोपहर के बाद चार बजे तक पता चल जाएगा कि कौन बनेगा नोएडा का सांसद।

नोएडा के DM ने दी खास जानकारी

Noida News

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के DM मनीष कुमार वर्मा ने शनिवार को खास जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि नोएडा (गौतमबुद्धनगर) सीट की मतगणना के लिए मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। नोएडा के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि नोएडा में स्थित फूल मंडी में नोएडा विधानसभा क्षेत्र, दादरी विधानसभा क्षेत्र तथा जेवर विधानसभा क्षेत्र में हुए मतदान की मतगणना की जाएगी। इसके अलावा सिकंदराबाद और खुर्जा विधानसभा के मतदान की मतगणना बुलंदशहर जिले में स्थित अनूपशहर के नवीन मंडी में की जाएगी। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में नोएडा, दादरी, जेवर, सिकन्द्राबाद तथा खुर्जा विधानसभा क्षेत्र आते हैं। उन्होंने बताया कि नोएडा में कड़ी निगरानी और सुरक्षा के बीच मतगणना होगी। सभी उम्मीदवारों और पार्टियों के एजेंट मौके पर मौजूद रहेंगे। उनकी मौजूदगी में ही मतगणना होगी, ताकि पारदर्शिता बनी रहे।

Noida News

नोएडा में कड़ी निगरानी और सुरक्षा के बीच मतगणना होगी

नोएडा के DM मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि हर एक विधानसभा में हुए मतदान की मतगणना करने के लिए 15 टेबल लगाई जाएगी। जिसमें से 14 टेबल मतगणना के लिए और एक टेबल सहायक रिटर्निग ऑफिसर के लिए होगी। इस तरीके से नोएडा फूल मंडी में 45 टेबल लगाई जाएगी और बुलंदशहर की नवीन मंडी में 30 टेबल लगाई जाएगी। इसके अलावा बेल्ट पेपर के माध्यम से हुए मतदान की मतगणना के लिए 10 टेबल लगाई जाएगी।

योगेंद्र यादव ने भी मान लिया कि आएंगे तो मोदी ही

Related Post