Friday, 23 February 2024

नोएडा में शातिर कारनामा : पहले लूटा ATM कार्ड, फिर निकाली नकदी

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 के पास एक व्यक्ति से बदमाश एटीएम…

नोएडा में शातिर कारनामा : पहले लूटा ATM कार्ड, फिर निकाली नकदी

Greater Noida : (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 के पास एक व्यक्ति से बदमाश एटीएम कार्ड लूटकर फरार हो गया। कुछ ही देर में बदमाश ने एटीएम कार्ड के जरिए अकाउंट से 57000 रूपये निकाल लिए। पीड़ित ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन की पंचशील हाईनेस सोसायटी में रहने वाले अभिजीत कुमार ने बताया कि वह बीते 25 नवंबर की शाम को सेक्टर 52 से मेट्रो से सेक्टर-18 आ रहा था। इस दौरान उसने फोन कर अपने एक परिचित से अकाउंट में पैसे मंगवाए। इस दौरान उसके आसपास खड़े लोगों ने उसकी तमाम बातें सुनी। मेट्रो रेल में सफर के दौरान उसने मोबाइल फोन पर अपना बैलेंस चेक किया तो पास खड़े लोगों ने उसका यूपीआई पिन भी देख लिया।

सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन पर उतरकर वह एटीएम गया। इस दौरान उसके साथ ट्रेन में सफर कर रहे दो युवक भी एटीएम बूथ में आ गए। अभिजीत कुमार के मुताबिक उसने बूत में लगी मशीन में एटीएम कार्ड डालकर पैसे निकालने की कोशिश की। इस दौरान पीछे खड़े युवक ने उसका पिन नंबर देख लिया। पैसे ना निकलने पर वह जैसे ही एटीएम बूथ से बाहर निकाला तो उक्त युवक उसका मोबाइल फोन व एटीएम कार्ड झपटकर फरार हो गया। अभिजीत कुमार के मुताबिक उसने अपने बैंक के कस्टमर केयर पर कॉल कर अकाउंट ब्लॉक करने को कहा लेकिन बैंककर्मियों ने बताया कि उसके अकाउंट से 57000 रूपये निकाल लिए गए हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

फुटपाथ पर मिला शव

नोएडा के सेक्टर-52 के गेट नंबर-3 के पास फुटपाथ पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बीमारी की वजह से मौत होने की आशंका जाता रही है। सेक्टर-52 के गेट नंबर-3 के पास बने फुटपाथ पर पीपल के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई तो उसका नाम प्रमोद पता चला। लोगों ने बताया कि प्रमोद नामक यह व्यक्ति फुटपाथ पर ही रहता था और पिछले काफी समय से बीमार था। शव के पास से जिला अस्पताल के इलाज की पर्ची तथा दवाइयां भी मिली हैं । थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है प्रथम दृष्टिया बीमारी से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है।

नोएडा के रईसजादों के कारनामें, हूटर बजाकर स्टंट बाजी करते निकले बाराती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post