Friday, 23 February 2024

नोएडा के रईसजादों के कारनामें, हूटर बजाकर स्टंट बाजी करते निकले बाराती

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा में रईसजादों की हरकतों पर जरा भी लगाम नहीं लग पा रहा है। नोएडा की…

नोएडा के रईसजादों के कारनामें, हूटर बजाकर स्टंट बाजी करते निकले बाराती

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा में रईसजादों की हरकतों पर जरा भी लगाम नहीं लग पा रहा है। नोएडा की सड़क पर लग्जरी कारों में लगे हूटर को बजाकर स्टंट बाजी करते हुए कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने इस वीडियो को गौतमबुद्धनगर ट्रैफिक पुलिस को टेक कर कार्रवाई की मांग की है। यह वीडियो थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के एफएनजी का बताया जा रहा है।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि पिछले दिनों नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए जा रहे बारातियों द्वारा चलती कारों से नोट लुटाने तथा स्टंट करने के मामले में कड़ी कार्रवाई की थी। इस मामले में पुलिस ने कई कारों को सीज कर उन पर लाखों रुपये का जुर्माना लगाया था। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बाराती कारों की खिड़की से लटक कर स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही इन कारों में तेज हूटर बजाया जा रहा है।

स्टंट बाजी की इस घटना को किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना है कि नियम कानून की धज्जियां उड़ाने वाले ऐसे अमीरजादो के खिलाफ पुलिस को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस का कहना है की वीडियो में दिख रहे कारो के नंबर के आधार पर मलिकों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। थाना सेक्टर 63 पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो थाना क्षेत्र के एफएनजी रोड का है। इस वीडियो में एक कार पर एक राजनीतिक दल का स्टीकर भी लगा हुआ है।

विकसित भारत बनाने का संकल्प लें, नोएडा में बोले BJP अध्यक्ष नड्डा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post