Saturday, 20 April 2024

प्राचीन माता मंदिर तोड़े जाने को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश

जेवर (चेतना मंच)। नेशनल एयरपोर्ट जेवर में विस्थापित हुए गांव दयानतपुर खेडा को जेवर बांगर में विस्थापित कर दिया है…

जेवर (चेतना मंच)। नेशनल एयरपोर्ट जेवर में विस्थापित हुए गांव दयानतपुर खेडा को जेवर बांगर में विस्थापित कर दिया है जबकि गांव के बाहरी छोर पर स्थित प्राचीन माता के मंदिर को प्रशासन ने तुडवाकर क्षतिग्रस्त करा दिया।

गांव दयानतपुर निवासी भाजपा नेता मंजीत सिंह , कुशलपाल सिंह , राकेश कुमार समेत सर्वसमाज के लोगो ने प्रशासन द्धारा प्राचीन माता मंदिर को तुडवाये जाने पर कडा ऐतराज जताया गांव दयानतपुर के ग्रामीणों ने प्रशासन से मंदिर के लिये जल्द भूमि मुहैया कराकर माता मंदिर का नवनिर्माण कराने की मांग की है जिससे गांवों के लोग माता ंमदिर में दर्शन कर पुन्य लाभ उठा सके ।

इस मामले में उपजिलाधिकारी जेवर रजनीकांत मिश्र का कहना है प्राचीन मंदिर एयरपोर्ट के परिधि में आ रहा था इसलिये उसको हटवाया गया गांवों वासियों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए जल्द जमीन चिहिन्त कर माता मंदिर का नव निर्माण कराया जायेगा और विधि विधान के साथ मूर्ति की स्थापना करायी जायेगीं ।
सोशल मीडिया पर प्रशासन के खिलाफ पोस्ट वायरल प्रशासन द्वारा सोमवार को गांव दयानतपुर का प्राचीन माता मंदिर तुडवाये जाने से नाराज युवाओं ने सोशल मीडिया पर मंदिर तोड़े जाने की पोस्ट वायरल कर दी जिसको लेकर प्रशासन की जमकर आलोचना हो रही है।

Related Post