Tuesday, 25 June 2024

श्री दुर्गा मंदिर में नवरात्रि पर हुआ दंगल, कलुआ गुर्जर ने जीती ईनामी कुश्ती

Greater Noida / जेवर (चेतना मंच)। श्री दुर्गा मंदिर पर नवरात्रि के उपलक्ष्य में चल रहे मेला में शनिवार व…

श्री दुर्गा मंदिर में नवरात्रि पर हुआ दंगल, कलुआ गुर्जर ने जीती ईनामी कुश्ती

Greater Noida / जेवर (चेतना मंच)। श्री दुर्गा मंदिर पर नवरात्रि के उपलक्ष्य में चल रहे मेला में शनिवार व रविवार को हुए कुश्ती दंगल में ग्रेटर नोएडा के पहलवान कलुआ गुर्जर ने दोनों बड़ी कुश्ती जीतकर दंगल में अपना परचम लहरा दिया।

Greater Noida News

रविवार को हुए महा कुश्ती दंगल के मुख्य अतिथि जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह व आयोजक नगर पंचायत जेवर के चेयरमैन पहलवान नारायण माहेश्वरी ने श्री दुर्गा मंदिर कमेटी व हजारों दर्शकों की मौजूदगी में गांव जमालपुर ग्रेटर नोएडा निवासी कलुआ गुर्जर ने हनुमान अखाड़ा दिल्ली से आये पहलवान आर्यन को रविवार को हुए कुश्ती दंगल में पटखनी देकर एक लाख एक हजार रुपये व रेसमी सेला की आखरी कुश्ती जीतकर दर्शकों को ताली बजाने के लिए मजबूर कर दिया।

इस दौरान जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह व आयोजक नगर पंचायत जेवर के चेयरमैन पहलवान नारायण माहेश्वरी ने विजेता पहलवान को एक लाख एक हजार रुपये नगद व रेशमी सेला देकर सम्मानित किया।

इसके अलावा शनिवार को हुए कुश्ती दंगल में कलुआ गुर्जर ने पहलवान मोहित फतेहगढ़ को पटखनी देकर दंगल की 51 हजार रूपये व रेशमी सेला की आखरी कुश्ती जीतकर दर्शकों को ताली बजाने के लिये मजबूर कर दिया मेला में हुए दो दिवसीय कुश्ती दंगल में कलुआ गुर्जर का जलवा कायम रहा और दंगल की दोनों बड़ी कुश्ती जीतकर जिले का नाम रोशन कर दिया।

मेले मे दो दिवसीय कुश्ती दंगल में यूपी के अलावा हरियाणा, दिल्ली के पहलवानों ने अन्य कुश्ती जीतकर दर्शकों का मन मोह लिया था। सोमवार को आज महाकाली की शोभायात्रा बैंड बाजों के साथ निकाली जायेगी व मंगलवार को रावण दहन के बाद रामलीला का पुरस्कार वितरण के बाद समापन हो जायेगा।

मेले में श्री दुर्गा मंदिर कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा,मेला अध्यक्ष नरेन्द्र गोयल,श्री दाऊजी मन्दिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष ओपी शर्मा,संयोजक कुलदीप पंडित, उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर, महासचिव सुभाष गर्ग,सुनील शर्मा,पंकज सांवरिया,जितेन्द्र शर्मा,सौरभ ठाकुर,नितेश छांकर, रमेश मेम्बर,विकास शर्मा, कुलदीप मेम्बर समेत आदि कमेटी के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

नोएडा के ट्रांसपोर्टर्स अब बेच सकेंगे प्लॉट, भूखंड न बेचने की शर्त समाप्त

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post