Tuesday, 25 June 2024

खिलाड़ी पर हमले का मामला, फर्जी एफिडेविट लेकर हमलावरों को बचा रही पुलिस

Noida News /जेवर। करीब तीन महीने पहले खिलाड़ी पर हुए जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी समेत अन्य आरोपियों को…

खिलाड़ी पर हमले का मामला, फर्जी एफिडेविट लेकर हमलावरों को बचा रही पुलिस

Noida News /जेवर। करीब तीन महीने पहले खिलाड़ी पर हुए जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी समेत अन्य आरोपियों को जेवर कोतवाली पुलिस सांठगांठ कर कस्बे के लोगों से फर्जी एफिडेविट कस्बे हमलावरों को बचाने में जुटी है।

आपको बता दें कि जेवर के मौहल्ला सलिलयान निवासी कपिल प्रताप सिंह राज्य स्तरीय खिलाड़ी हैं। उन पर जातिगत रंजिश के चलते दो दर्जन युवकों ने 18 अप्रैल 2023 को जानलेवा हमला किया था। जिसमें मुख्य आरोपी प्रवीन उसके भाई संजय व गिरीश के खिलाफ जेवर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है, जबकि इसके साथी नितिन के खिलाफ दो व दीपू, मोहल्ला मांडलपुरिया जीतू के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज है।

Noida News in hindi

खिलाड़ी पर हुए जानलेवा हमले‌ की वायरल वीडियो के अनुसार कोतवाली पुलिस ने जांच के दौरान दस आरोपियों को चिन्हित किया था, मगर कोतवाली पुलिस ने मात्र एक आरोपी को करीब दो माह बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जबकि हमले के नामजद व अज्ञात आरोपियों को कोतवाली पुलिस का संरक्षण मिला हुआ और वे खुलेआम घुम रहे हैं।

कोतवाली पुलिस ने घटना के तीन माह बाद आरोपियों को पकड़ना तो दुर उनके यहां दबिश तक नहीं दी, जिस कारण घटना के आरोपी खुलेआम झगड़े की नीयत से खिलाड़ी के मकान के सामने घुमते रहते हैं। जिसे लेकर पीड़ित के परिवार व पड़ोस के लोगों में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश है।

बताया जाता है कि आरोपी पीड़ित पक्ष पर फैसले का दबाव बना रहा है। इनकार करने पर आरोपी झूठे केस में दर्ज कराकर जेल भिजवाने की धमकी दे रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों से सांठगांठ कर उनसे फर्जी एफिडेविट लेकर चार्जशीट से आरोपियों के नाम निकालने की प्रकिया पुलिस की मेहरबानी से चल रही है। जेवर कोतवाली पुलिस को आरोपियों के पक्ष में दिए गए फर्जी एफिडेविट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। Noida News

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा में हाथी के अंगों की हो रही थी बड़ी डील, STF ने ऐसे किया भंडाफोड़ Noida News

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post