Sunday, 16 June 2024

Noida News : अवैध पटाखों के साथ दो गिरफ्तार, ट्रेन की चपेट में आकर एक की मौत

Noida News : नोएडा थाना सेक्टर-24 पुलिस ने अवैध पटाखों के साथ दो लोगों को दबोचा है। आरोपी दीवाली पर…

Noida News : अवैध पटाखों के साथ दो गिरफ्तार, ट्रेन की चपेट में आकर एक की मौत

Noida News : नोएडा थाना सेक्टर-24 पुलिस ने अवैध पटाखों के साथ दो लोगों को दबोचा है। आरोपी दीवाली पर बेचने के लिए हरियाणा से पटाखे खरीदकर ला रहे थे। वहीं एक अन्य घटना में दनकौर थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Noida News in Hindi

अवैध पटाखों के साथ दो गिरफ्तार

Noida News : थाना सेक्टर-24 पुलिस ने अवैध पटाखों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार बोरे पटाखे बरामद हुए हैं। आरोपी दीवाली पर बेचने के लिए हरियाणा से पटाखे खरीद कर ला रहे थे।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर नोएडा के सेक्टर-57 की रेड लाइट पर एक होंडा सिटी कार को जांच के लिए रोका गया। कार की तलाशी लेने पर उसमें से पटाखों से भरे हुए चार बोरे बरामद हुए।

पुलिस ने कार सवार मनीष जैन व निखिल को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि दीवाली पर नोएडा एनसीआर में पटाखों पर प्रतिबंध होने के कारण वह अभी से हरियाणा से पटाखे लाकर स्टॉक कर रहे हैं।

ट्रेन की चपेट में आकर एक की मौत

Noida News : वहीं एक अन्य घटना में ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जीआरपी दनकौर को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

जीआरपी ने मृतक की पहचान करवाई, तो उसकी पहचान राजेंद्र केसरी के रूप में हुई। जीआरपी ने परिजनों को हादसे की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Noida News

‘मौत की लिफ्ट’ मैकेनिकल फोरमेन ने जानबूझ कर खराब लिफ्ट चलवाई, पुलिस ने गिरफ्तार किया तीसरा सौदागर

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post