Friday, 23 February 2024

क्यों हुई थी अशोक यादव की हत्या ? गिरफ्तार हत्यारोपी ने किया बड़ा खुलासा

Noida News (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने पिछले दिनों शादी समारोह में हुई अशोक यादव की…

क्यों हुई थी अशोक यादव की हत्या ? गिरफ्तार हत्यारोपी ने किया बड़ा खुलासा

Noida News (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने पिछले दिनों शादी समारोह में हुई अशोक यादव की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी शेखर के पास से वारदात में प्रयुक्त रिवाल्वर भी बरामद हुई है। अशोक यादव द्वारा आरोपी शेखर की बेटी के लिए गलत कमेंट करना इस पूरे हत्याकांड की वजह बना।

Noida News in hindi

नोएडा सेंट्रल जोन की डीसीपी सुनीति ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अशोक यादव की हत्या के आरोप में वांछित चल रहे शेखर यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की घटना के बाद से शेखर यादव फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम लगातार दबिश दे रही थी।

गलत कमेंट की वजह से चलाई गोली

पूछताछ में शेखर यादव ने बताया कि वह बीते 27 नवंबर को होशियापुर गांव निवासी विनोद यादव की बेटी की शादी में आया था। इस शादी में उसका समधी अशोक यादव भी आया हुआ था। अशोक यादव के बेटे से उसने अपनी बेटी की शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए। जिस कारण तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा था।

शादी समारोह के दौरान उसका अशोक से आमना-सामना हो गया। इस दौरान अशोक ने उसकी बेटी को लेकर कुछ कमेंट किया जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाया। कमेंट से आवेश में आकर उसने अपनी लाइसेंस से रिवॉल्वर से अशोक यादव को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

डीसीपी ने बताया कि अशोक यादव के परिजनों ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश के साथ-साथ इस हत्याकांड में उनकी भूमिका की भी जांच कर रही है।

विकसित भारत बनाने का संकल्प लें, नोएडा में बोले BJP अध्यक्ष नड्डा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post