Sunday, 25 February 2024

Noida: पैर में लगी गोली तो पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर लुटेरे

Noida:  पैदल जा रहे राहगीरों व महिलाओं को धक्का देकर पर्स व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले…

Noida: पैर में लगी गोली तो पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर लुटेरे

Noida:  पैदल जा रहे राहगीरों व महिलाओं को धक्का देकर पर्स व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Noida News

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस सेक्टर 18 में एचडीएफसी बैंक के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर दोनों युवक भाग निकले। संदेह के आधार पर पुलिस ने दोनों का पीछा किया तो आरोपियों ने डीएलएफ मॉल के पीछे गंदे नाले पर पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गए।

इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए सचिन पुत्र सुरेंद्र व निशांत पुत्र नरेश निवासी कल्याण पुरी दिल्ली बताया। इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस व लुटे हुए चार मोबाइल फोन बरामद हुए। दोनों आरोपियों से बरामद बाइक इन्होंने गत दिनों दिल्ली से चोरी की थी।

पकड़े गए आरोपियों ने करीब 10 दिन पहले सेक्टर 18 में एक महिला को धक्का मारकर उसका पर्स छीन लेने की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि सचिन व निशांत के खिलाफ दिल्ली, गाजियाबाद एवं गौतमबुद्धनगर में करीब 16 मुकदमे पंजीकृत हैं।

पकड़े गए सचिन के खिलाफ गाजियाबाद में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा पंजीकृत है। आरोपियों के अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Big News: लखीमपुर खीरी हिंसा में आशीष मिश्रा को जमानत

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

News uploaded from Noida  #ChetnaManch  #चेतनामंच

Related Post