Tuesday, 25 June 2024

कलयुगी सास ने 10 लाख रुपये के खातिर बहू के साथ कर दिया ये कांड

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर कस्बे…

कलयुगी सास ने 10 लाख रुपये के खातिर बहू के साथ कर दिया ये कांड

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर कस्बे के पास देहज के लालच में एक बहु को मौत के घाट उतार दिया गया है। आरोप है कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में मां का दर्जा पाने वाली एक सास ने दहेज में 10 लाख रुपए नगद और 200 वर्ग गज के प्लॉट की मांग पूरी न होने पर अपने परिवारवालों के साथ मिलकर अपनी ही बहू की हत्या कर दी। इस घटना से महिला के परिवार में मातम छा गया। महिला के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर इंसाफ की मांग की है।

Greater Noida News

यह है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर के थाना क्षेत्र में स्थित दनकौर कस्बे में मृतक महिला के पिता इस्तयाक निवासी गाजियाबाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी रुखसार की शादी 19 मार्च 2023 को मुस्तकीम पुत्र मलखान निवासी ग्राम डेरीन के साथ की थी। पीडि़त ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी में 25 लाख रुपए खर्च किए थे इसके बावजूद वह खुश नहीं थे उनकी मांग और ज्यादा दहेज की थी।

पहले भी की थी जान से मारने की कोशिश

पीडि़त ने बताया कि आरोपी 10 लाख रुपए नगद और 200 गज के प्लाट की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर पूर्व में भी आरोपियों ने 11 जनवरी को उसकी बेटी की हत्या करने की कोशिश की थी। इस मामले में दोनों परिवार के लोगों ने समाज के वरिष्ठ लोगों के साथ बैठकर पंचायत की थी तथा आरोपियों ने कहा था कि वह आगे से दहेज के लिए प्रताडि़त नहीं करेंगे लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आए। यहां तक कि उसकी बेटी से उन्हें फोन पर बात तक नहीं करने दी जाती थी।

Greater Noida News

शादी को हो चुके हैं डेढ़ साल

मृतक महिला के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया है कि आरोपी पिछले डेढ़ साल से उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। आरोपी उसकी बेटी से 10 लाख रुपए और प्लॉट लाने के लिए दबाव बना रहे थे।
पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अपनी बेटी के पति मुस्तकीम, सास तमसिन, ससुर मलखान, जेठ सलमान, जेठ शाहरुख, देवर रशीद, ननंद नसीम, ननंद भूरी के खिलाफ हत्या का मामला और दहेज मांगने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। Greater Noida News

उत्तर प्रदेश में चलेगी तबादला एक्सप्रेस, होंगे बम्पर तबादले

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post