Monday, 7 October 2024

नोएडा में लाखों की नगदी व गहने लेकर युवती हुई गायब, मुकदमा दर्ज

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लगातार बढ़ रहे चोरी…

नोएडा में लाखों की नगदी व गहने लेकर युवती हुई गायब, मुकदमा दर्ज

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लगातार बढ़ रहे चोरी के मामले ने नोएडा के लोगों को परेशान कर दिया है। इसी बीच नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला साामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना फेस-2 क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली युवती अपने घर से करीब 25 लाख रुपए की ज्वेलरी और 12 लाख रुपए की नगदी लेकर मौके से फरार हो गई।

Noida News

ये पूरा मामला थाना फेस-2 क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक सोसाइटी में रहने वाली युवती अपने घर में एक-दो रुपये की चोरी नहीं बल्कि 25 लाख रुपये की ज्वैलरी और 12 लाख रुपय की नगदी लेकर गायब हो गई। युवती के फरार होने के बाद युवती के पिता ने एक व्यक्ति के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक और युवती की छानबीन करनी शुरू कर दी है।

लाखों की नगदी और गहने किए साफ

थाना क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उनकी (24 वर्षीय) बेटी की नवीन नामक युवक से दोस्ती थी। नवीन अक्सर उनकी बेटी से पैसे लेता रहता था। उन्होंने अपनी बेटी को पैसे देने से मना किया लेकिन वह बाज नहीं आई। 21 जून को नवीन के बहकावे में आकर उनकी बेटी घर से करीब 25 लाख रुपए की ज्वेलरी और 12 लाख रुपए की नगदी को लेकर चली गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक और युवती की तलाश जारी कर दी है।

नोएडा में 25 किलो गांजे के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1