Saturday, 25 May 2024

दो महीने में CM योगी को निपटाएंगे मोदी तथा अमित शाह

Arvind Kejriwal : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को…

दो महीने में CM योगी को निपटाएंगे मोदी तथा अमित शाह

Arvind Kejriwal : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को “निपटाएंगे” । यह पूरा वाक्य हमारा नहीं है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह बात कही है। जेल से छूटने के बाद अपनी पहली जनसभा में अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। इस हमले में अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इस बार भाजपा की सरकार बन गई तो सबसे पहले UP के CM योगी को “निपटाया” जाएगा।

क्या बोले अरविंद केजरीवाल

अलग-अलग मंदिरों में पूरा करने के बाद अरविंद केजरीवाल शनिवार को आम आदमी पार्टी के दफ्तर में पहुंचे। आप के दफ्तर में अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में बोलते हुए अरविंद केजरीवाल PM मोदी पर बेहद हमलावर नजर आए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने एक बेहद खतरनाक मिशन चला रखा है। इस मिशन का नाम है वन नेशन वन लीडर। इसके तहत वह देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं। वह इसे दो स्तर पर चला रहे हैं, जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे और जितने बीजेपी के नेता हैं उन सबके निपटा देंगे, उनकी राजनीति खत्म करते जाएंगे। विपक्ष के नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन, केजरीवाल को जेल भेज दिया। हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया। ममता दीदी के कई मंत्रियों को जेल भेज दिया, स्टालिन के मंत्रियों को जेल भेज दिया। केरला के सीएम के पीछे पड़े हैं। अगर ये चुनाव जीत गए तो मुझसे एफिडेविट पर लिखवा लो, थोड़े दिन बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन, पिनराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे। इन्होंने बीजेपी का भी एक नेता नहीं छोड़ा। आडवाणी, मुरली मनोहर, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी। जिस शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश का चुनाव जीतकर इन्हें दिया, उसकी राजनीति खत्म कर दी। वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर, रमन सिंह की राजनीति भी खत्म कर दी। अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है। अगर ये चुनाव जीत गए तो मुझसे लिखवा लो, अगले दो महीने के अंदर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे। योगी आदित्यनाथ की राजनीति खत्म कर उन्हें भी निपटा देंगे। यही ‘तानाशाही’ है. वन नेशन वन लीडर का मतलब है कि देश में एक ही नेता बचेगा। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं कि इस तानाशाही से मेरे देश को बचा लो। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने मुझे 21 दिन दिए हैं। एक दिन में 24 घंटे हैं, मैं इस तानाशाही को रोकने के लिए पूरे देश में घूमूंगा। मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए कुर्बान है।

Arvind Kejriwal

अमित शाह को बनाएंगे प्रधानमंत्री

अरविंद केजरीवाल ने जनसभा में कहा कि मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। 2014 में मोदीजी ने रूल बनाया था कि बीजेपी के अंदर जो भी 75 साल का होगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा, सबसे पहले लालकृष्ण आडवाणी जी को रिटायर किया, फिर मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर किया गया। अब मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि आपका प्रधानमंत्री का दावेदार कौन हैं। उन्होंने कहा कि अगर इनकी सरकार बनी तो पहले अगले दो महीने में ये योगीजी को निपटाएंगे, उसके बाद मोदीजी के सबसे खास अमित शाहजी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदीजी अपने लिए नहीं, अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पद का लालच नहीं हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप (बीजेपी) कुछ काम न करो और आम आदमी पार्टी को कुचल दो ये जनतंत्र नहीं हैं। 75 साल में इस तरह किसी भी पार्टी के नेताओं को प्रताड़ित नहीं किया गया, जितना AAP को किया गया। पीएम मोदी कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं, उन्होंने अपनी पार्टी में भ्रष्टाचारियों को शामिल कर लिया है। किसी को डिप्टी सीएन बना देते हैं औऱ मंत्री बना देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩा है तो हमसे सीखें। पंजाब के अंदर हमारे मंत्री ने पैसे मांगे, किसी को नहीं पता था। लेकिन हमने उसके खिलाफ एक्शन लिया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार कर उन्होंने मैसेज दिया कि अगर मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी को भी अरेस्ट कर सकता हूं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 50 दिन बाद आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है। हमने आज हनुमानजी का आशीर्वाद लिया। फिर शिवमंदिर और शनि मंदिर गए। बजरंग बली की हमारी पार्टी के ऊपर बहुत कृपा है। उनकी वजह से ही मैं आप लोगों के बीच हूं। किसी को उम्मीद नहीं थी कि मैं चुनाव के बीच आपके बीच आ जाऊंगा. उन्होंने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साल में हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं. वो हमें भी सब बताते हैं।

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल का जेल से बाहर आना विपक्ष की बड़ी जीत, शुरू किया अभियान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post