Thursday, 13 June 2024

Delhi Murder: बेरहम पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े के किए टुकड़े-टुकड़े!

Delhi News: दिल्ली (Delhi) के देवली एक्सटेंशन से दिल को झकझोर कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक…

Delhi Murder: बेरहम पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े के किए टुकड़े-टुकड़े!

Delhi News: दिल्ली (Delhi) के देवली एक्सटेंशन से दिल को झकझोर कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े को बेरहमी से मार डाला। मृतक की पहचान गौरव सिंघल के रूप में हुई है। वह पिछले कई सालों से जिम संचालक के रूप में काम कर रहे थे।

पुलिस को मिली जानकारी

इस घटना की जानकारी मिलते ही दक्षिण दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने इसके बारे में बताया की बुधवार यानी 6 मार्च देर रात 12.30 बजे इस मामले की पीसीआर पुलिस को सुचना मिली थी। इसमें बताया गया था कि देवली एक्स़टेंशन के राजू पार्क में एक शख्स पर जानलेवा हमला किया गया है।

Delhi News

खून से लथपथ मिला था शख्स

जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो वहां युवक को खून से लथपथ देखा गया। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इस मामले की जांच के दौरान युवक के पिता के गायब होने से पुलिस को शक हुआ। इसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार शाम को उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

जांच में पता चला कि मृतक के ऊपर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। इस घटना के बाद घर में मातम पसर गया है। गुरुवार यानी 7 मार्च को  ही गौरव की शादी थी, जिसके चलते घर में काफी मेहमान भी आए हुए थे। साथ ही शादी की रस्में की जा रही थी। घटना की सूचना के बाद आसपास के लोग स्तब्ध हैं। वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

अपमान का बदला लेने के लिए की हत्या?

जानकारी के मुताबिक 3 मार्च को गौरव की सगाई हुई थी। 7 मार्च को ककरोला में बारात जाने वाली थी। आरोप है कि सगाई से एक दिन पहले ही गौरव ने अपने पिता का गांव वालों के सामने अपमान किया था। बताया जा रहा है कि पिछले 6 सालों से बाप-बेटे में अनबन चल रही थी। गौरव काफी पैसे खर्च करते थे। हमेशा घूमने फिरने इंडिया से बाहर जाते थे। यह बात पिता को पसंद नहीं थी।

इस बात को लेकर उनके बीच मनमुटाव रहता था। सगाई के बाद घर में संगीत कार्यक्रम 6 मार्च को चल रहा था। गौरव भी कार्यक्रम में मौजूद था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक आया और उसने गौरव को बताया कि उसके पिता उसे निर्माणाधीन इमारत में बुला रहे हैं। गौरव संगीत के कार्यक्रम को बीच में ही छोड़ कर अपने पिता के पास चले गए। जहां पिता ने अपने तीन साथियों के साथ कुदाल से हमला कर दिया। आरोपियों ने उसकी हत्या के बाद शव को खींच कर दूसरे कमरे में डाल दिया और सभी मौके से फरार हो गए। आरोपियों के वारदात स्थल पर आने और जाने की विडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। Delhi News

‘झनक’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही की मौत, जूझ रही थी इस बीमारी से

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post