Saturday, 15 June 2024

अपने नेताओं को गिरफ्तार कराने भाजपा के मुख्यालय जाएंगे अरविंद केजरीवाल

Delhi News : दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने एक अजीबो-गरीब घोषणा की है। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते…

अपने नेताओं को गिरफ्तार कराने भाजपा के मुख्यालय जाएंगे अरविंद केजरीवाल

Delhi News : दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने एक अजीबो-गरीब घोषणा की है। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने यह घोषणा की है। अरविंद केजरीवाल की घोषणा पर तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गयी है।
गिरफ्तारी देने भाजपा मुख्यालय जाएंगे आम आदमी पार्टी के नेता। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेसवार्ता की है। प्रेसवार्ता में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि वे रविवार को अपनी पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों तथा बड़े नेताओं को साथ लेकर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर जाएंगे।

Delhi News

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि रविवार को दोपहर 12.00 बजे दिल्ली के सभी आम आदमी पार्टी नेता उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पहुंचेंगे। वहां पहुंचकर वे भाजपा से अनुरोध करेंगे कि भाजपा आम आदमी पार्टी के जिस-जिस नेता को जेल भेजना चाहती है एक ही साथ उन सभी नेताओं को जेल भेज दे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को क्रैश करने का फैसला कर रखा है।

Delhi News

क्रैश नहीं होगी आम आदमी पार्टी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी से डरते हैं इसलिए भाजपा आम आदमी पार्टी को क्रैश करना चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल एक पार्टी नहीं है बल्कि एक विचार है। यह विचार भारत की जनता के दिल तक पहुंच गया है। इस कारण दिल्ली हो या दिल्ली से बाहर भाजपा कभी भी आम आदामी पार्टी को क्रैश नहीं कर सकती। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के मुख्यालय पर जाकर गिरफ्तारी का ऑफर देने की घोषणा अपने PA विभव कुमार की दिल्ली पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस अजीबो-गरीब घोषणा के बाद इस विषय पर तरह-तरह की चर्चाएं तेज हो गयी हैं। Delhi News

ग्रेटर नोएडा के तीन गांव में चला ‘बाबा का बुलडोजर’, कॉलोनाइजर की शामत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post